A
Hindi News महाराष्ट्र भाजपा नेता दिनेश शर्मा का बयान, बोले- मुंबई में जीत का सिक्सर लगाएगी भाजपा, कांग्रेस को जनता ने किया राम-राम

भाजपा नेता दिनेश शर्मा का बयान, बोले- मुंबई में जीत का सिक्सर लगाएगी भाजपा, कांग्रेस को जनता ने किया राम-राम

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मतदान की प्रक्रिया जारी है। इस बीच मुंबई महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव के प्रभारी व भाजपा नेता दिनेश शर्मा ने बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी को लोगों ने राम-राम कह दिया है। मोदी का मैजिक चुनावी सभाओं में देखने को मिल रहा है।

Mumbai Lok Sabha election in-charge Dinesh Sharma said BJP will win all seats in mumbai- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO भाजपा नेता दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम और मुंबई महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव के प्रभारी दिनेश शर्मा ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अलग-अलग क्षेत्रों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मैजिक देखने को मिल रहा है। उम्मीद से ज्यादा भीड़ पीएम मोदी की सभा में देखने को मिल रही है। उद्धव ठाकरे और महाविकास अघाड़ी मुझे महाराष्ट्र में महाबिगाड़ी गठबंधन दिख रही है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी का जो बयान आया है कि हम अमेरीक कानून लागू करेंगे, मैं उद्धव ठाकरे से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसका समर्थन करेंगे। उद्धव अपनी विरासत अपने भाई को देने के लिए तैयार हैं, जिसका विवाद चल रहा है। 

दिनेश शर्मा का बयान

दिनेश शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पर नक्सलवाद का भूत सवार है। महाराष्ट्र में हर घर से अफजल नहीं मोदी निकलेंगे। हमारे अन्य प्रत्याशियों के नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता सभी 6 सीटों पर तैयारी कर चुके हैं। हमारी हर सीट पर पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं, उम्मीदवारों के नाम जल्द घोषित किए जाएंगे। शरद पवार को लेकर उन्होंने कहा कि शरद पवार में भी चीन और पाकिस्तानी सोच है। क्योंकि वे पुराने कांगेस रहे हैं। उद्ध नए-नए कांग्रेसी हैं। राहुल गांधी पहले चीन जाते हैं फिर मानसरोवर जाते हैं। 

मुंबई में जीत का सिक्सर लगाएगी भाजपा

दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि राम मंदिर बने सालो हो गए हैं, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अब राम मंदिर जाने की सोच रहे हैं। जबकि जनता उनके राम-राम कर चुकी है। राहुल गांधी के पार्टी के नेता सैम पित्रोदा ने विरासत टैक्स की बात की। मैं उद्धव ठाकरे से पूछना चाहता हूं कि क्या वह इससे सहमत हैं। कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि देश की साधन संपत्ति पर अल्पसंख्यकों का पहला अधिकार होगा। लेकिन पीएम मोदी सभी को साथ लेकर विकास कर रहे हैं। दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि मंबई में भाजपा जीत का सिक्सर लगाएगी। बची हुई सीटों पर हमारे उम्मीदवारों के नाम जल्द घोषित किए जाएंगे।