A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई मुम्बई: पीएमसी बैंक के एक खाताधारक की मौत, कल ही किला कोर्ट के बाहर किया था प्रदर्शन

मुम्बई: पीएमसी बैंक के एक खाताधारक की मौत, कल ही किला कोर्ट के बाहर किया था प्रदर्शन

खाता धारक का नाम संजय गुलाटी है। तबियत बिगड़ने के चलते गुलाटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

<p>PMC Bank</p>- India TV Hindi PMC Bank

महाराष्‍ट्र में पीएमसी बैंक गड़बड़ी का मामला खुलने के बाद से बैंक के खाताधारक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। खाताधारक बैंक की शाखाओं और इस मामले से जुड़े लोगों के घरों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन अब इस घोटाले से पीडि़तों का दुखद पक्ष भी सामने आ रहा है। कल इस बैंक के एक खाताधारक की मौत हो गई। खाता धारक का नाम संजय गुलाटी है। तबियत बिगड़ने के चलते गुलाटी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि मुम्बई के ओशिवारा इलाके में रहने वाले गुलाटी सोमवार को किला कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। शाम 3.30 बजे घर लौटने पर उनकी तबियत बिगड़ गई। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गयी। घर वालों ने बताया कि मृतक संजय गुलाटी के बैंक में 90 लाख रुपये जमा थे। बैंक से रुपए निकालने की पाबंदी के चलते वे काफी परेशान थे। गुलाटी के घर पर उनकी पत्‍नी के अलावा दो छोटे बच्‍चे हैं। 

सोसाइटी के सेक्रेटरी यतीन्‍द्र पाल ने कहा कि संजय और उनके पिता सीएल गुलाटी जेट एयरवेज़ में काम करते थे। लेकिन संजय की नौकरी चली गई थी, एसे में उनके घर का खर्च इसी बचत से ही चलता था। उन्‍हें थायरॉयड के अलावा पहले से कोई बीमारी भी नहीं थी।