A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा, CCTV वीडियो हुआ वायरल

मुंबई में शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा, CCTV वीडियो हुआ वायरल

मुंबई के दहिसर पूर्व में शिंदे गुट और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच में बैनर लगाने को लेकर झड़प हो गई। इसके बाद शिवसेना (शिंदे गुट) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यकर्ता विभीषण वारे की जमकर पिटाई कर दी।

शिवसेना (शिंदे गुट) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा- India TV Hindi Image Source : CCTV VIDEO शिवसेना (शिंदे गुट) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को पीटा

मुंबई के दहिसर पूर्व में शिंदे गुट और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच में बैनर लगाने को लेकर झड़प हो गई। इसके बाद शिवसेना (शिंदे गुट) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यकर्ता विभीषण वारे की जमकर पिटाई कर दी, जिससे भाजपा कार्यकर्ता वारे के सिर पर गंभीर चोट आई है। बीजेपी कार्यकर्ता को सुख सागर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता वारे 14 साल से प्रकाश सुर्वे के साथ काम कर रहा था। लेकिन कुछ दिन पहले ही विधान परिषद गुट नेता प्रवीण दरेकर के मार्गदर्शन में भाजपा में शामिल हुआ था। 

सामने आया झड़प का सीसीटीवी वीडियो
मुंबई के दहिसर में हुई इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दर्जनों लोग हाथ मे डंडा और अन्य हथियार लिए दिखाई दे रहे हैं। दहिसर पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है और बाकी लोगों की तलाश जारी है।

"अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ साजिश रचने वाला नेता कभी नहीं देखा"
वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को शिवसेना (उद्धव) नेता उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं के करियर को खत्म करने का प्रयास किया। ठाकरे रत्नागिरि जिले के खेड में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उद्धव ठाकरे ने भी उसी जगह पर कुछ दिन पहले एक सभा को संबोधित किया था। रैली को संबोधित करते हुए शिंदे ने खुद को शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की विरासत का सच्चा उत्तराधिकारी बताया। शिंदे ने कहा कि उन्होंने कभी कोई ऐसा नेता नहीं देखा, जो अन्य राजनीतिक दलों के साथ मिलकर अपने ही लोगों के राजनीतिक करियर को नष्ट करने की साजिश करता हो। 

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र के ठाणे में बागेश्वर धाम का बनेगा बड़ा मंदिर, आज भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं धीरेन्द्र शास्त्री

मर्सिडीज़ में आए अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर, पुलिस के सामने कर दिया सरेंडर