A
Hindi News महाराष्ट्र पुलिस ने lockdown का उल्लंघन करने से रोका तो किया पथराव, मारी लोहे की रॉड

पुलिस ने lockdown का उल्लंघन करने से रोका तो किया पथराव, मारी लोहे की रॉड

गोवंडी में मुंबई पुलिस रविवार रात लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही थी, इसी दौरान पचास के करीब लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, ये नारेबाजी कुछ ही देर में पत्थरबाजी में बदल गई।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

मुंबई. एक तरफ देश में कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए ज्यादातर देशवासी सरकार के दिशा-निर्देश का पालन कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन को मानने को तैयार नहीं है। ताजा मामला सामने आया है मुंबई के शिवाजी नगर गोवंडी से, जहां पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों को रोका तो भीड़ ने उनपर पत्थरबाजी कर दी।

दरअसल गोवंडी में मुंबई पुलिस रविवार रात लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही थी, इसी दौरान पचास के करीब लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, ये नारेबाजी कुछ ही देर में पत्थरबाजी में बदल गई। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। हुड़दंग को शांत करने के लिए पुलिस को अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा, तबतक उपद्रवी तत्वों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ में लोहे की रॉड मार दी, जिस वजह से वो घायल हो गया।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकियों की तलाश जारी है। आपको बता दें कि 24 अप्रैल को इंडिया टीवी की टीम इस इलाके में शूट के लिए गई थी, तब भी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों ने बीच में आकर झगड़ा शुरू कर दिया था।