A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई मुम्बई: कुर्ला में देर रात स्टेशन जा रही महिला से गैंग रेप, चार आरोपी गिरफ्तार

मुम्बई: कुर्ला में देर रात स्टेशन जा रही महिला से गैंग रेप, चार आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के कुर्ला इलाके के नेहरू नगर में एक महिला के साथ गैंग रेप की खबर आई है।

<p>Gang Rape</p>- India TV Hindi Gang Rape

मुंबई के कुर्ला इलाके के नेहरू नगर में एक महिला के साथ गैंग रेप की खबर आई है। यह महिला कुर्ला लोकल स्टेशन से मेल ट्रेन पकड़ने के लिए देर रात रेलवे स्टेशन जा रही थी। युवती ने घटना के बाद 100 नंबर पर सूचना दी, तो पुलिस ने दो लोगों को तुरंत दौड़ा कर पकड़ लिया। अब तक पुलिस ने इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की है। यह घटना 21 जनवरी की मध्य रात्रि की है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती को मुम्बई से मध्यप्रदेश कटनी के लिए ट्रेन पकड़ना था और महिला रात 11 बजे के दरम्यान कुर्ला स्टेशन से उतरकर पैदल ही लोकमान्य तिलक टर्मिनसकी दिशा में जा रही थी। जो कि लगभग 500 मीटर की दूरी पर है, रास्ते में महिला लघुशंका के लिए एक जगह झाड़ियों में गयी तो वहां पहले से ही झाड़ियों में मौजूद 2 आरोपी सोनू तिवारी और नीलेश बारस्कर ने महिला को जबरन झाड़ियों के बीच खींच ले गए। इन दोनों ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

इसी दरम्यान दो और लोग जो कि बाइक से जा रहे थे उसी सर्विस रोड से उन्होंने भी उन युवक़ो को कुकृत्य करते देखा तो सिद्धार्थ वाघ और श्रीकांत भोगले ने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वो महिला का मंगलसूत्र और 3 हजार रुपये छीन कर फरार हो रहे थे कि महिला ने किसी तरह खुद को संभाला और 100 नम्बर पर डायल किया। 

सूचना मिलने के बाद चंद मिनट में ही पहुची पुलिस ने 2 आरोपियो को तो दौड़ाकर पकड़ लिया। लेकिन 2 आरोपी फरार हो गए थे। लेकिन रात भर तलाशी और पूछताछ के बाद आखिरकार पुलिस ने बाकी के 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक सेक्स और बलात्कार के आरोप में धारा 376,,377,और 394 डकैती लूट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।