A
Hindi News महाराष्ट्र धारदार हथियार दिखाकर जंगल में ले गया बदमाश, दिन दहाड़े इंजीनियरिंग छात्रा संग रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

धारदार हथियार दिखाकर जंगल में ले गया बदमाश, दिन दहाड़े इंजीनियरिंग छात्रा संग रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

नागपुर में दिनदहाड़े एक इंजीनियरिंग की छात्रा संग रेप की घटना सामने आई है। आरोपी धारदार हथियार के नोक पर छात्रा को पहले तो जंगल में ले गया। इसके बाद आरोपी ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। बता दें कि मामले की जांच में नागपुर पुलिस जुट चुकी है।

nagpur engineering student rape in forest in daylight nagpur police investigating case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नागपुर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार

महाराष्ट्र के नागपुर में दिनदहाड़े एक इंजीनियरिंग की छात्रा संग रेप की घटना सामने आई है। मामला नागपुर के हिंगना पुलिस थाना के तहत आने वाले वर्धा रोड स्थित जामठा के पास का है। यहां जंगल में एक इंजीनियरिंग की छात्रा संग रेप किया गया है। पीड़ित छात्रा की आयु 22 वर्ष है। छात्रा मूलत: यवतमाल जिले की रहने वाली है। वह नागपुर के हिंगना परिसर स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक छात्रा जब अपने घर यवतमाल से नागपुर बस से पहुंची। इस दौरान छात्रा अपने कॉलेज से थोड़ी दूर पहले ही उतरी। यहां से वह पैदल अपने कॉलेज की तरफ जाने लगी। 

इंजीनियरिंग की छात्रा संग रेप

इस दौरान वर्धा रोड स्थित जामठा के पास एक अज्ञात युवक द्वारा छात्रा का पीछा किया जाने लगा। इस दौरान बदमाश ने छात्रा को धारदार कुल्हाड़ी दिखाई और उसे लेकर जंगल में चला गया। इसके बाद बदमाश ने छात्रा के साथ जंगल में रेप किया और उसे वहीं छोड़ दिया। इस घटना के बाद छात्रा ने अपने परिजनों से संपर्क किया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस बाबत नागपुर पुलिस के आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि आरोपी के पास जो धारदार हथियार था, वह आमतौर पर चरवाहों के पास होता है। 

लिव इन पार्टनर की हत्या

उन्होंने कहा कि पुलिस हर एंगल से इस मामे की जांच करने में जुटी हुई है। साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द ढूंढ कर पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। बता दें कि मुंबई से सटे कल्याण में लिव इन में रह रह रही एक महिला की हत्या का मामला भी आज सामने आया है। यहां लिव इन में रह रहे महिला के पार्टनर ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर कोलसेवाडी पुलिस पहुंची और आरोपी विजय जाधव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आगे की कानूनी प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। मृतक महिला का नाम रसिका कोलम्बेकर बताया जा रहा है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि विजय ने रसिका की हत्या इसलिए की क्योंकि विजय को रसिका के चरित्र पर शक था।