A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर महाराष्ट्र: वर्धा में पेट्रोल डाल कर जलाई गई पीड़िता लेक्चरर ने तोड़ा दम, सिरफिरे ने पेट्रोल डाल किया था आग के हवाले

महाराष्ट्र: वर्धा में पेट्रोल डाल कर जलाई गई पीड़िता लेक्चरर ने तोड़ा दम, सिरफिरे ने पेट्रोल डाल किया था आग के हवाले

एक हफ्ते पहले सिरफिरे द्वारा जलाई गई महाराष्ट्र के वर्धा जिले की रहने वाले एक लेक्चरर ने आज दम तोड़ दिया।

<p>Woman lecturer burnt alive in Vardha</p>- India TV Hindi Image Source : Woman lecturer burnt alive in Vardha

एक हफ्ते पहले सिरफिरे द्वारा जलाई गई महाराष्ट्र के वर्धा जिले की रहने वाले एक लेक्चरर ने आज दम तोड़ दिया। 3 फरवरी को यह महिला लेक्चरर कॉलेज के लिए निकली थी। तभी हिंगणघाट में एक शख्स ने उसे पेट्रोल डालकर जला दिया था। उसके बाद से यह युवती नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल में भर्ती थी। 

गौरतलब हो कि 3 फरवरी को यह महिला लेक्चरर कॉलेज जा रही थी। सुबह 7:00 बजे जो वह बस से उतरकर कॉलेज जाने लगी तभी एक लड़का जिसका नाम विक्की नगरारे है, उसने अपने मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला और पेट्रोल निकालने के बाद महिला के उपर डाल दिया। बस स्टैंड पर खड़े लोगों ने महिला के ऊपर पानी डालकर उसे बचाने की कोशिश की एवं उसे नागपुर की ओर सिटी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया। आज सुबह महिला ने आखिरी सांस ली। आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।

इस जघन्य घटना के बाद सरकार ने तत्परता दिखाई और राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया और घोषणा की कि आरोपी पर मुकदमे की कार्रवाई जल्द से जल्द पूरी की जाएगी और महिला के परिजनों की मांग पर प्रख्यात वकील उज्ज्वल निकम को विशेष अभियोजक नियुक्त किया जाएगा।