A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर: ट्रांसफार्मर से चिपककर पुलिसकर्मी ने कर ली आत्महत्या, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

नागपुर: ट्रांसफार्मर से चिपककर पुलिसकर्मी ने कर ली आत्महत्या, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

सेना से रिटायर होने के बाद काशीनाथ भगवान कराडे साल 2019 के दौरान नागपुर पुलिस में शामिल हुए थे। अभी हाल ही में उनकी ट्रेनिंग पूरी हुई थी और उन्हें तैनाती मिली थी।

sucide- India TV Hindi Image Source : FILE ट्रांसफार्मर से चिपककर पुलिसकर्मी ने कर ली आत्महत्या

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अचानक से बिजली के ट्रांसफार्मर से चिपक जाता है और उसकी मौत हो जाती है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है। इस घटना से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस कर्मी सेना से रिटायर होने के बाद पुलिस में शामिल हुआ था।

सेना में 15 वर्षों की सेवा देकर पुलिस में भर्ती हुआ था मृतक 

जानकारी के अनुसार, हाल ही में नागपुर सिटी पुलिस में शामिल हुए कॉन्स्टेबल ने सोमवार दोपहर आत्महत्या कर ली। गिट्टी खदान थाना अंतर्गत नेहरू कॉलोनी में कॉन्स्टेबल ट्रांसफार्मर से लिपट गया, जिससे करंट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक पुलिस कांस्टेबल काशीनाथ भगवान कराडे 15 वर्ष तक भारतीय सेना में सेवा देने के बाद काशीनाथ वर्ष 2019 में एक्स सर्विसमैन कोटा में महाराष्ट्र पुलिस में नौकरी मिली थी।

अभी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद 10 मई को काशीनाथ में नागपुर पुलिस हेड क्वार्टर में ड्यूटी ज्वाइन की थी। इस घटना सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि काशीनाथ रामदेव बाबा कॉलेज के पीछे स्थित नेहरू कॉलोनी में पहुंचा। उसने ट्रांसफार्मर को पकड़ लिया, उसे करंट तो लगा लेकिन हाथ छूट गया और जमीन पर गिर गया। इसके बाद काशीनाथ दोबारा खड़ा हुआ और सीधे ट्रांसफार्मर से लिपट गया। इस बार अधिक तीव्रता से करंट लगा। ट्रांसफार्मर में कुछ सेकेण्ड चिपके रहने के बाद वह गिर गया और वहीं उसकी मौत हो गई।