A
Hindi News महाराष्ट्र बेटी को ट्यूशन छोड़कर लौट रही थी, ट्रक ने वाहन सहित महिला को रौंदा; दर्दनाक मौत

बेटी को ट्यूशन छोड़कर लौट रही थी, ट्रक ने वाहन सहित महिला को रौंदा; दर्दनाक मौत

नागपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। ट्रक चालक ने दोपहिया वाहन पर सवार महिला को रौंद डाला।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला सड़क हादसे की चपेट में आ गई। नागपुर के जयप्रकाश नगर चौक पर एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोपहिया वाहन पर सवार महिला की मौत हो गई। महिला की उम्र 53 वर्ष बताई जा रही है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। ट्रक चालक ने दोपहिया वाहन पर सवार महिला को रौंद डाला। हादसे की चपेट में आई महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

घटना के बाद भाग निकला ट्रक चालक

मृतक की पहचान 53 वर्षीय सुनीता बी. रमणाकर नायडू के रूप में हुई है, जो नरेंद्र नगर के राजविलास अपार्टमेंट में रहती थी। जानकारी के मुताबिक, सुनीता अपनी बेटी को ट्यूट्शन क्लास के लिए छोड़ने गई थी, वहां से लौटने के दौरान ये हादसा हुआ। ट्रक ने सुनीता को वाहन सहित रौंद दिया। इसके बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाशी शुरू की

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रतापनगर पुलिस पहुंची। इसके बाद सुनीता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर ने महिला को मृत बता दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।