A
Hindi News महाराष्ट्र नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी, पुलिस की जांच में हुआ खुलासा, पति के उड़े होश

नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी, पुलिस की जांच में हुआ खुलासा, पति के उड़े होश

नागपुर में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसका खुलासा होते ही लोग हैरान हो गए। दरअसल यहां एक पत्नी ने अपने ही घर में चोरी करवा दी।

नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी नागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी

 नागपुर : नागपुर में चोरी का एक अनोखा ही मामला सामने आया है। चोरी के इस मामले में किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी ने ही अपने घर में चोरी करवाई और 14 लाख के माल पर हाथ साफ़ कर दिया। पुलिस की जांच में पता चला है कि इस पूरे रैकेट की महिला ही सरगना थी। 

14 लाख की हुई थी चोरी

दरअसल, यह मामला नागपुर के सदर थाने का है जहां फरियादी सुमित यादव अपनी पत्नी के साथ रहता था। जब वह पत्नी के साथ अपने चाचा के घर किसी काम से गया थी उसी समय उसके घर में चोरी की घटना हो गई। उसके घर से 14 लाख का माल गायब हो गया। गायब सामान में 6 लाख का सोना भी था।

सीसीटीवी से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

घर में सीसीटीवी होने के चलते चोरी यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस की जांच में जो बात सामने आई उसे जानकर फरियादी सुमित यादव के होश उड़ गए। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले के पीछे उसकी ही पत्नी है।

Image Source : इंडिया टीवीनागपुर में पत्नी ने कराई अपने ही घर में चोरी (CCTV Footage)

पत्नी ने दोस्तों की मदद से करवाई चोरी

पुलिस के मुताबिक फरियादी सुमित की पत्नी ने अपने दोस्तों की मदद से अपने घर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को महिला के दोस्तों की तलाश जारी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर महिला ने अपने ही घर में चोरी क्यों करवाई।