A
Hindi News महाराष्ट्र झगड़े में अपने एक दोस्त का दिया साथ, शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी, तो दो मित्रों ने कर दी हत्या

झगड़े में अपने एक दोस्त का दिया साथ, शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी, तो दो मित्रों ने कर दी हत्या

नासिक में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या उसके दो दोस्तों ने ही की है। शराब पीने के दौरान कहासुनी हुई इसके बाद एक आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के नासिक में एक मामूली मुद्दे पर हुई कहासुनी के बाद दो लोगों ने अपने एक मित्र की हत्या कर दी, जिसकी उम्र 27 वर्षीय थी। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात शहर के सतपुर इलाके के शिवाजीनगर में हुई, जिसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। 

झगड़े में एक दोस्त का किया था समर्थन

गंगापुर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की पहचान शमशेर रफीक शेख और दीपक अशोक सोनावणे के तौर पर हुई, जिन्होंने विश्वकांत उर्फ ​​बबलू भीमराव पाटिल की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया, "पहली नजर में दोनों ने पाटिल की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने दो दिन पहले हुए एक झगड़े के दौरान अपने एक दोस्त का समर्थन किया था। रविवार को दोनों आरोपी और मृतक कार्बन नाका पर शराब पी रहे थे, तभी उनके बीच इस मुद्दे पर कहासुनी हो गई।" 

गुस्से में धारदार हथियार से कर दिया हमला

उन्होंने बताया कि शेख ने गुस्से में आकर पाटिल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हालांकि, बाद में सोनावणे के साथ मिलकर शेख पीड़ित को अस्पताल ले गया। अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दोनों की संलिप्तता का संदेह हुआ और उन्होंने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने कहा कि हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है और दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।