A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: रात के अंधेरे में बुलाया, फिर चॉपर से वार कर किया खून से लथपथ; पुलिस ने यूं बचाई विक्टिम की जान

VIDEO: रात के अंधेरे में बुलाया, फिर चॉपर से वार कर किया खून से लथपथ; पुलिस ने यूं बचाई विक्टिम की जान

नवी मुंबई में पुलिस ने खून के प्यासे दो शख्स को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दोनों आरोपियों ने एक जानने वाले की हत्या की साजिश रची थी। इसे लेकर इन्होंने पुराना मामला सुलझाने का कहकर शख्स निजामुद्दीन को रात के अंधेरे में बुलाया था। इसके बाद जब ये लोग निजामुद्दीन पर चॉपर से हमला करने लगे तभी वहां पुलिस पहुंच गई।

हत्या की साजिश को पुलिस ने किया नाकाम- India TV Hindi हत्या की साजिश को पुलिस ने किया नाकाम

नवी मुंबई के वाशी में पुलिस की सतर्कता से एक शख्स की हत्या की साजिश नाकाम हुई। पुलिस ने सिंघम स्टाइल में सर्विस पिस्टल दिखाकर दोनों हमलावरों को काबू में किया। पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। घटना 15 अगस्त की देर रात की है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हसन सिद्दीकी और यूसुफ शाह दोनों आरोपी निजामुद्दीन की चॉपर से हत्या करने की तैयारी में थे। 

घायल पीड़ित अस्पताल में भर्ती

आरोपी हसन और पीड़ित निजामुद्दीन पहले से एक दूसरे को जानते थे। पुराना विवाद सुलझाने के लिए हसन ने निजामुद्दीन को वाशी के रघुलीला मॉल पर मिलने के लिए बुलाया था। विवाद के बाद हसन और यूसुफ ने पीड़ित निजामुद्दीन खान पर चॉपर से जानलेवा हमला किया। नाइट पेट्रोलिंग पर मौजूद पुलिसवालों ने दोनों हमलावरों को धर दबोचा। घायल पीड़ित निजामुद्दीन को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़ित को घसीट रहे आरोपी

वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में सड़क पर एक आरोपी पीड़ित को घसीट रहा है और दूसरा आरोपी चॉपर से उस पर हमला कर रहा है। इस दौरान पीड़ित खून से लथपथ है और आरोपी लगातार निर्दयी तरीके से पीड़ित पर चॉपर से हमला करता जा रहा है। इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों पर पिस्टल दिखाते नजर आ रही है। 

प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर नाबालिग की हत्या

वहीं, महाराष्ट्र के ठाणे में एक युवक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने की वजह से नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और कीटाणुनाशक पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की कोशश की। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपी आदित्य कांबले ने बुधवार शाम कल्याण के तीसगांव इलाके में नाबालिग लड़की की मां के सामने ही उसे कई बार चाकू घोंपा। इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। पीड़िता के पड़ोसियों के बयानों का हवाला देते हुए अधिकारियों ने बताया कि लड़की की दैनिक गतिविधि के बारे में पता लगाने के लिए कांबले उसकी आवासीय सोसाइटी का कई बार चक्कर लगा चुका था।