A
Hindi News महाराष्ट्र जितेंद्र आव्हाड ने शेयर की एक और "केरला स्टोरी", मुस्लिम दंपत्ति ने हिंदू रीति रिवाज से कराई बेटी की शादी

जितेंद्र आव्हाड ने शेयर की एक और "केरला स्टोरी", मुस्लिम दंपत्ति ने हिंदू रीति रिवाज से कराई बेटी की शादी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता जितेंद्र आव्हाड ने ट्विटर पर एक मुस्लिम दंपत्ति की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "केरल के कासरगोड में अब्दुल्ला और खाजिदा नाम के दंपत्ति ने 10 साल की हिंदू लड़की को गोद लिया था। आज वो 22 साल की है।"

NCP नेता जितेंद्र आव्हाड ने ट्विटर पर शेयर की कहानी- India TV Hindi Image Source : TWITTER NCP नेता जितेंद्र आव्हाड ने ट्विटर पर शेयर की कहानी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता जितेंद्र आव्हाड ने ट्विटर पर एक मुस्लिम दंपत्ति की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "केरल के कासरगोड में अब्दुल्ला और खाजिदा नाम के दंपत्ति ने 10 साल की हिंदू लड़की को गोद लिया था। आज वो 22 साल की है। अब्दुल्ला और खाजिदा ने पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ हिंदू लड़के के साथ उस लड़की के शादी करवाई है। क्या कोई इस विषय पर फिल्म बना सकता है? सिर्फ नकारात्मक चीजें दिखाकर, साम्प्रदायिक दंगे कैसे करवाए जाएं इसके लिए 100 पेरसेंट कोशिश की जा रही है।" जितेंद्र आव्हाड के इस ट्वीट का इशारा फिल्म "द केरला स्टोरी" से शुरू हुए विवाद की ओर है।

"पीएम फिल्म केरल स्टोरी के बारे में बोल रहे हैं तो..."
आपको बता दें कि जितेंद्र आव्हाड ने बीते शनिवार के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी "द केरला स्टोरी" फ़िल्म को लेकर टिप्पणी की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फ़िल्म केरला स्टोरी के जिक्र किए जाने पर आव्हाड ने कहा था, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल स्टोरी फ़िल्म के बारे में कर्नाटक में बोल रहे हैं तो पिछले 8 सालों से इस तरह की खबरें आ रही थीं। 30 हज़ार से ज़्यादा लड़कियां देश से बाहर चली गईं और केंद्र सरकार समेत केंद्रीय एजेंसियां क्या कर रही थीं? अब चुनावों में फिल्मों के बारे में बात करके वोट मिलेंगे या चुनाव जीते जाएंगे क्या? केरला की घटना पर तो केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए।"

"द केरला स्टोरी" को लेकर क्यों है विवाद
गौरतलब है कि इस समय पूरे देश में अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म "द केरला स्टोरी" की चर्चा है। फ़िल्म की कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें लव जिहाद से लेकर लड़कियों के जबरन ISIS में शामिल करवाए जाने के दावे के साथ कहानी को बखूबी बयां किया गया है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-

मेरठ-गाजियाबाद में PFI से जुड़ी छापेमारी,  ATS और STF की टीम ने 5 लोगों को किया डिटेन 

तिहाड़ गैंगवॉर में बैक टू बैक दो मर्डर के बाद जागा जेल प्रशासन, सामने आया नया सिक्योरिटी प्लान