A
Hindi News महाराष्ट्र NCP विधायक जितेंद्र अहवाड ने जेल में बिताई रात, आज ठाणे कोर्ट में पेशी, केतकी ने की और धाराएं जोड़ने की मांग

NCP विधायक जितेंद्र अहवाड ने जेल में बिताई रात, आज ठाणे कोर्ट में पेशी, केतकी ने की और धाराएं जोड़ने की मांग

NCP विधायक जितेंद्र अहवाड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जितेंद्र अहवाड बीती शाम से जेल में हैं और लागतार एनसीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। वहीं मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने जितेंद्र अहवाड पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

NCP MLA Jitendra Ahwad - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO NCP MLA Jitendra Ahwad

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से विधायक जितेंद्र अहवाड को वर्तक नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जितेंद्र अहवाड बीती शाम से जेल में हैं और लागतार एनसीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। ऐसे में आज तकरीबन 11 बजे जितेंद्र अहवाड को ठाणे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके चलते एनसीपी कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन से लेकर कोर्ट तक हंगामा करेने की तैयारी में हैं। इसलिए पुलिस स्टेशन के साथ-साथ कोर्ट के पास भी जबरदस्त पुलिस बल तैनात है। वर्तकनगर पुलिस ने शुक्रवार को विवियाना मॉल के एक सिनेमा हॉल में एक जोड़े की पिटाई के मामले में गिरफ्तार किया है।

अभिनेत्री केतकी चिताले ने FIR में और धाराएं जोड़ने की मांग
वहीं मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने जितेंद्र अहवाड पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस को पत्र लिखकर अहवाड पर और भी सेक्शन जोड़ने की मांग की है। केतकी का आरोप है कि अहवाड ने महिलाओं से भी बदतमीजी की और पूर्व नियोजित यह पूरा मामला है तो यह सेक्शन क्यों नही लगाए गए। केतकी चिताले के वकील ने कहा कि आज मीडिया में खबर है कि मुख्य आरोपी जितेंद्र अहवाड को गिरफ्तार कर लिया गया है। जब हमारे मुवक्किल ने पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट से प्राथमिकी डाउनलोड की, तो वह हैरान और निराश हुई कि पुलिस द्वारा धारा 354 (इसमें विभिन्न संशोधनों के साथ) को लागू नहीं किया गया है, इस तथ्य के बावजूद कि गुंडों द्वारा मारपीट करने के प्रयास किए गए थे। पहले मुखबिर की पत्नी हमारे मुवक्किल का दावा है कि उक्त धारा को तत्काल जोड़ा जाना चाहिए।

शरद पवार पर कमेंट को लेकर हुई थी केतकी को  जेल
बता दें कि मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने सोशल मिडिया के जरिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद चिताले के मुंह पर एनसीपी कार्यकर्ता ने कालिख पोत दी थी और धक्का मुक्की भी की गई थी। इस मामले में केतकी महीनों तक ठाणे जेल में कैद रहीं थी। अब ऐसे में जब NCP के विधायक जितेंद्र अहवाड को गिरफ्तार किया गया है तो केतकी चिताले उनपर गंभीर आरोप लगा रही हैं।