A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज पुणे में कोरोना वायरस से एक और मौत, 52 वर्षीय पॉजिटिव शख्स ने तोड़ा दम

पुणे में कोरोना वायरस से एक और मौत, 52 वर्षीय पॉजिटिव शख्स ने तोड़ा दम

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित पुणे में इस घातक वायरस से एक और मौत हो गई है।

<p>corona virus </p>- India TV Hindi corona virus 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित पुणे में इस घातक वायरस से एक और मौत हो गई है। पुणे में एक 52 वर्षीय शख्स ने आज दम तोड़ दिया। यह शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। इस मौत के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। वहीं राष्ट्रीय स्तर पर मौत का आंकड़ा 30 पहुंच गया है। 

देश में केरल में इस महामारी के सर्वाधिक 196 मामले हैं और इसके बाद महाराष्ट्र में 193 मामले हैं। कर्नाटक में मामले बढ़कर 80 हो गए हैं जबकि उत्तर प्रदेश से 75 मामले सामने आए हैं। तेलंगाना में 69 मामले, गुजरात के 58 और राजस्थान में 57 मामले सामने आए हैं। दिल्ली में 53 मामले जबकि तमिलनाडु में 50 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हई है। पंजाब से 38 मामले जबकि हरियाणा और मध्य प्रदेश से कोविड-19 के 33-33 मामले सामने आए हैं।

जम्मू-कश्मीर में 31 मामले, आंध्र प्रदेश (19), पश्चिम बंगाल (19) और लद्दाख में 13 मामले हैं। बिहार से 11 जबकि अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह से नौ मामले सामने आए हैं। चंडीगढ़ में आठ जबकि छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड से सात-सात मामले सामने आए हैं। गोवा में कोरोना वायरस संक्रमण के पांच जबकि हिमाचल प्रदेश और ओडिशा में तीन-तीन मामले सामने आए हैं।