A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज ठाणे : गैस सिलेंडर से पत्‍नी की हत्या पति फरार, दो दिन बाद मिली लाश

ठाणे : गैस सिलेंडर से पत्‍नी की हत्या पति फरार, दो दिन बाद मिली लाश

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली इलाके में एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। यहां के मानपाड़ा इलाके की घटना में एक पति ने अपनी पत्नी की गैस सिलेंडर से पीट कर हत्या कर दी।

<p>Murder </p>- India TV Hindi Murder 
महाराष्‍ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली इलाके में एक जघन्‍य हत्‍या का मामला सामने आया है। यहां के मानपाड़ा इलाके की घटना में एक पति ने अपनी पत्‍नी की गैस सिलेंडर से पीट कर हत्‍या कर दी। घटना के बाद से पति फरार है। पड़ौसियों ने मकान से बदबू आने पर पुलिस को शिकायत की। पुलिस के मुताबिक घटना दो दिन पहले की है। 
 
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार डोंबिवली के मानपाड़ा पुलिस थाने के सामने स्थि‍त केने निवास बिल्डिंग में रविवार को एक महिला की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि महिला और उसका पति आठ दिन पहले किराए पर रहने के लिए यहां आए थे। दरअसल पड़ोसियों ने ही स्थानीय पुलिस को दोपहर को सूचना दी कि एक बन्द फ्लैट से बदबू आ रही है। जिसके बाद पहुची पुलिस ने घर का दरवाजा खोला तो महिला की लाश मिली। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या गैस सिलेंडर मारकर की गई है।
 
मृतक महिला का नाम जयश्री मोझर है। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था पास ही मौजूद गैस सिलेंडर में खून के निशान थे और सिलेंडर महिला के बॉडी के पास पड़ा था। जिससे गैस सिलेंडर से ही महिला की हत्या की बात पुलिस बता रही है पुलिस सूत्रों की माने तो महिला का पति कातिल हो सकता है घटना के बाद से ही वो फरार है। मानपाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है