A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज अवैध रूप से बसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी का पता बताने पर मनसे देगी 5000 रुपए, औरंगाबाद में लगे पोस्टर

अवैध रूप से बसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी का पता बताने पर मनसे देगी 5000 रुपए, औरंगाबाद में लगे पोस्टर

वैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों को पता बताने पर अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) 5000 रुपए का इनाम देगी। 

<p>MNS</p>- India TV Hindi MNS

देश भर में सीएए को लेकर हो रहे विरोध के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का एक पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है। इस पोस्टर में बताया गया है कि अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों को पता बताने पर अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) 5000 रुपए का इनाम देगी। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इस संबंध में कई जगह पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें राज ठाकरे की फोटो के साथ यह संदेश दिया गया है। 

बता दें कि इस समय संशोधित नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली और मुंबई सहित देश के विभिन्न शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसमें 31 दिसम्बर 2014 के पहले पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भारत आए हिन्दू, बौद्ध, सिख, जैन, पारसी एवं ईसाई को भारत की नागरिकता प्रदान की गई है। 

इस कानून को लेकर देश की विभिन्न राजनीतिक पार्टियां बंटी दिखाई दे रही हैं। महाराष्ट्र में मनसे इस कानून के समर्थन में है। वहीं वैचारिक रूप से समर्थन करने वाली शिवसेना कांग्रेस के साथ खड़ी दिखाई दे रही है।