A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज महाराष्ट्र के अहमदनगर में आया निजामुद्दीन जैसा मामला, विदेश से आए 10 लोगों को मस्जिद में छिपाया

महाराष्ट्र के अहमदनगर में आया निजामुद्दीन जैसा मामला, विदेश से आए 10 लोगों को मस्जिद में छिपाया

दिल्ली के निजामुद्दीन के मामले की तरह ही महाराष्ट्र के भी अहमदनगर जिले से ऐसी ही घटना सामने आई है।

<p>Corona Virus </p>- India TV Hindi Image Source : AP Corona Virus 

दिल्ली के निजामुद्दीन के मामले की तरह ही महाराष्ट्र के भी अहमदनगर जिले से ऐसी ही घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के अहमदनगर में स्थित एक मस्जिद में विदेश से आए 10 लोगों को छिपा कर रखा गया था। फिलहाल अहमदनगर जिले की नेवासास पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मरकज़ मस्जिद के ​ट्रस्टियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेवासा थाने में स्थित मस्जिद में विदेश से आए 10 लोग ठहरे थे। लेकिन मस्जिद प्रशासन ने इन लोगों के बार में जानकारी नहीं दी। मामला सामने आने के बाद जिले के नेवासा पुलिस थाने में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक मस्जिद के ट्रस्टियों पर भी सेक्शन 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने इन सभी 10 लोगों को हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस के मुताबिक सभी 10 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली के मरकस से उनका कोई संबंध था कि नहीं।