A
Hindi News महाराष्ट्र न्‍यूज दर्दनाक लापरवाही: बच्‍चे को चंद मिनटों के लिए घर पर छोड़कर गई मां, बाथटब में डूबने से मौत

दर्दनाक लापरवाही: बच्‍चे को चंद मिनटों के लिए घर पर छोड़कर गई मां, बाथटब में डूबने से मौत

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर से एक बड़ी लापरवाही की घटना सामने आई है। यहां 18 महीने की एक बच्ची की अपने घर के नहाने के टब में डूबकर मौत हो गई।

<p>Maharashtra </p>- India TV Hindi Maharashtra 

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर से एक बड़ी लापरवाही की घटना सामने आई है। यहां 18 महीने की एक बच्ची की अपने घर के नहाने के टब में डूबकर मौत हो गई। घटना के समय उसकी मां कूड़ा डालने कुछ ही मिनट के लिये बाहर गई हुई थी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। 

पुलिस प्रवक्ता हेमंत कातकर ने बताया घटना उस समय हुई जब अवनी सोनावने नामक बच्ची सोमवार को विरार इलाके में अपने घर में अकेली थी। उस समय उसके पिता भी काम से बाहर गए हुए थे। कातकर ने बुधवार देर रात जारी विज्ञप्ति में कहा कि बच्ची घर में खेलते समय संभवत: बाथरूम की ओर गई होगी और पानी से भरे टब में गिर गई होगी जो उसकी मां ने उसे नहलाने के लिये भर रखा था। 

कातकर ने कहा कि बच्ची की मां कूड़ा डालकर जब घर लौटी तो बच्ची बाथटब में सिर के बल लेटी हुई थी। कातकर ने कहा कि बच्ची की मां ने उसे टब से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।