A
Hindi News महाराष्ट्र शिरडी में अब प्रतिदिन 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत, भक्तों की बढती भीड़ के बाद साई संस्थान का फैसला

शिरडी में अब प्रतिदिन 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत, भक्तों की बढती भीड़ के बाद साई संस्थान का फैसला

शिरडी में भक्तों की भीड़ को देखते हुए शिरडी साई संस्थान ने अब 6 हजार के बजाय 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत देने का फैसला किया है। शिरडी साई संस्थान के डेप्युटी सीईओ रविंद्र ठाकरे ने बताया कि भक्तों को दिए जाने वाले पास के काउंटर्स बढाये गए है।

भक्तों की बढती भीड़ के बाद शिरडी साई संस्थान का फैसला, अब प्रतिदिन 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत- India TV Hindi Image Source : FILE भक्तों की बढती भीड़ के बाद शिरडी साई संस्थान का फैसला, अब प्रतिदिन 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत

शिरडी: शिरडी में भक्तों की भीड़ को देखते हुए शिरडी साई संस्थान ने अब 6 हजार के बजाय 9 हजार भक्तों को दर्शन की इजाजत देने का फैसला किया है। शिरडी साई संस्थान के  डेप्युटी सीईओ रविंद्र ठाकरे ने बताया कि भक्तों को दिए जाने वाले पास के काउंटर्स बढाये गए है। हर दो घंटे में अब पुरे मंदिर में सैनिटायजेशन किया जा रहा हैं।

उन्होनें बताया कि मंदिर में जो भीड़ आ रही हैं उसे कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही हैं। मंदिर में प्रवेश के लिए दो एंट्री पॉइंट्स बनाए गए हैं और अब 6 के बजाय 9 हजार लोगों को दर्शन की इजाजत दी गई हैं। उन्होनें बताया कि भक्तों ने पास कभी भी लिया हो लेकिन उन्हे टाइम स्लॉट के हिसाब से ही मंदिर में आने दिया जाएगा।