A
Hindi News महाराष्ट्र शाहरुख खान का बर्थडे मनाने मन्नत गए थे फैन्स, चोर ले उड़े कइयों के फोन, पुलिस ने दर्ज किया केस

शाहरुख खान का बर्थडे मनाने मन्नत गए थे फैन्स, चोर ले उड़े कइयों के फोन, पुलिस ने दर्ज किया केस

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का जन्मदिन मनाने के लिए मन्नत पर इकट्ठा हुए कई फैन्स के मोबाइल फोन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

Shah Rukh Khan Birthday, Shah Rukh Khan Phone Theft, SRK Birthday- India TV Hindi Image Source : PTI 2 नवंबर को शाहरुख ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स को अपनी झलक दी थी।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का जन्मदिन मनाने के लिए मन्नत गए कुछ फैन्स को अपने मोबाइल फोन से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल, 2 नवंबर यानी कि गुरुवार को शाहरुख खान का जन्मदिन था और उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर खड़े थे। मौके पर हजारों लोगों की भीड़ थी और सबकी आंखें मन्नत की छत पर थी। यह चोरों के लिए पर्फेक्ट मौका था और उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के बंगले के बाहर उनके दीदार के लिए खड़े कम से कम 30 लोगों के मोबाइल फोन चोरी हुए।

‘चोर ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं’
फैंस के फोन पर हाथ साफ करने के बाद चोर वहां से चुपके से निकल गए। जैसे-जैसे शाहरुख के फैन्स को अपने फोन चोरी होने के बारे में पता चला, वैसे-वैसे उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन का रुख करना शुरू कर दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर अक्सर ऐसे मौके की तलाश में रहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे मौकों पर चोर फैन्स की भीड़ का हिस्सा बन जाते हैं और जब लोग अपने पसंदीदा स्टार के दीदार कर रहे होते हैं तो धक्कामुक्की और शोर-शराबे का फायदा उठाकर लोगों के कीमती सामान गायब कर देते हैं।

‘CCTV फुटेज को मॉनिटर किया जा रहा है’
पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसे मौकों पर धक्कामुक्की और शोर-शराबा इस कदर होता है कि लोगों को अपने मोबाइल फोन और पर्स आदि के गायब होने का पता काफी बाद में चलता है। चोर आराम से भीड़ का हिस्सा बनकर अपने काम को अंजाम देते हुए चुपके से निकल लेते हैं। उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन चोरी होने के बाद कई फैन्स ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल के आसपास की CCTV फुटेज को मॉनिटर किया जा रहा है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।