A
Hindi News महाराष्ट्र शिकायत पर तुरंत नहीं हुई कार्रवाई तो शख्स ने पुलिस चौकी के बाहर लगा ली आग, झुलसा

शिकायत पर तुरंत नहीं हुई कार्रवाई तो शख्स ने पुलिस चौकी के बाहर लगा ली आग, झुलसा

पुणे में एक शख्स ने अपनी शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस चौकी के बाहर खुद को आग लगा ली, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को आग के हवाले कर दिया। शख्स की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई नहीं हुई इसलिए उसने खुद को आग लगा ली। शख्स की उम्र 34 वर्ष बताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी। यह घटना मंगलवार को वाघोली इलाके में हुई। 

पार्किंग को लेकर विवाद 

पुलिस ने बताया कि रोहिदास जाधव ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को आग लगा ली। पुलिसकर्मियों ने आग बुझाई और जाधव को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि जाधव की हालत गंभीर है। रोहिदास जाधव ने अपनी हाउसिंग सोसायटी में पार्किंग संबंधी विवाद को लेकर एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने गैर-संज्ञेय अपराध के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में जवाबी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। 

तत्काल कार्रवाई की मांग की

अधिकारी ने कहा, "जाधव मंगलवार सुबह वाघोली इलाके में स्थित पुलिस चौकी आया और उसने अपनी शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की मांग की। पुलिसकर्मियों ने उसे आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया, क्योंकि गैर संज्ञेय अपराध के तहत दर्ज शिकायत में गिरफ्तारी का कोई प्रावधान नहीं है।" अधिकारी ने बताया कि लेकिन जाधव बात को समझ नहीं रहा था। उन्होंने बताया कि इसके बाद जाधव बाहर गया और उसने खुद पर कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा ली। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

केंद्र मांगें माने, केजरीवाल-मान डबल क्रॉसिंग करें बंद, किसानों के समर्थन में आए सुखबीर सिंह बादल

किसानों के दिल्ली कूच के बीच भारी ट्रैफिक जाम, 5 बॉर्डर सील, जान लें किन रास्तों का करना है इस्तेमाल

बिहार में 'खेला' की खुली पोल, नीतीश के नेता ने खरीद-फरोख्त का किया खुलासा, JDU विधायक पर ही दर्ज कराई FIR