A
Hindi News महाराष्ट्र ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अश्लील वीडियो मामले में राहत, इस तारीख तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अश्लील वीडियो मामले में राहत, इस तारीख तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

राखी सावंत को अश्लील वीडियो मामले में बंबई हाई कोर्ट से फिलहाल राहत मिल गई है। उनकी गिरफ्तारी पर एक फरवरी तक के लिए रोक लगा दी गई है। सावंत ने सोमवार को हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पहले जमानत देने का अनुरोध किया था।

Rakhi Sawant - India TV Hindi Image Source : RAKHISAWANT/FACEBOOK राखी सावंत

मुंबई: अश्लील वीडियो मामले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत को फिलहाल राहत मिल गई है। बंबई हाई कोर्ट ने मंगलवार को एक मामले में राखी सावंत को गिरफ्तारी से मिले अंतरिम संरक्षण की अवधि को एक फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया है। एक मॉडल ने कथित तौर पर उसका अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो दिखाने के लिए राखी सावंत के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया था। सावंत ने सोमवार को हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पहले जमानत देने का अनुरोध किया था। 

न्यायमूर्ति एम.एस.कर्णिक की एकल पीठ ने पुलिस को अगली सुनवाई तक अभिनेत्री के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया है। मॉडल का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने मंगलवार को हस्तक्षेप याचिका दायर करने के लिए समय मांगा। 

अदालत ने सावंत को समय देते हुए मामले की सुनवाई बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी। सावंत के वकील ने सोमवार को अदालत को बताया कि नवंबर 2022 में अभिनेत्री के खिलाफ यह मामला दर्ज किये जाने के समय से वह इस मामले में पुलिस के साथ सहयोग कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- 

फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला