A
Hindi News महाराष्ट्र अजित पवार मामले पर रामदास अठावले ने दिया बयान, बोले- उन्होंने सही फैसला लिया

अजित पवार मामले पर रामदास अठावले ने दिया बयान, बोले- उन्होंने सही फैसला लिया

अठावले ने इस बारे में कहा कि मैं आज अजित पवार से मिला। उन्होंने सही फैसला लिया है। मैं उनके साथ काफी समय से हूं। पीएम नरेंद्र मोदी सभी को एक साथ लेकर चलना चाहते हैं।

Ramdas Athawale gave a statement on Ajit Pawar case said he took the right decision- India TV Hindi Image Source : PTI अजित पवार मामले पर रामदास अठावले ने दिया बयान

एनसीपी प्रमुख शरद पवार से बगावत करने वाले अजित पवार को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बयान जारी किया है। अठावले ने इस बारे में कहा कि मैं आज अजित पवार से मिला। उन्होंने सही फैसला लिया है। मैं उनके साथ काफी समय से हूं। पीएम नरेंद्र मोदी सभी को एक साथ लेकर चलना चाहते हैं। चाहे वो हिंदू, मुस्लिम या दलित हो पीएम मोदी को सबका साथ अच्छा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि अजित पवार ने आज मुझसे मिलने के बाद कहा कि उनके दिमाग में ये काफी समय से था। भाजपा के साथ एनसीपी का गठबंधन हो इस कारण 2-3 बार मीटिंग भी की गई लेकिन इसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला। 

क्या बोली उद्धव की सेना

अजित पवार के मामले पर उद्धव ठाकरे की पार्टी का कहना है कि एकनाथ शिंदे गुट के 8-10 विधायकों ने उनसे संपर्क किया है। ये विधायक वापस उद्धव ठाकरे की पार्टी में लौटना चाहते हैं। पार्टी का कहना है कि अजित पवार के एकनाथ शिंदे और भाजपा के साथ आने के बाद से शिंदे गुट के विधायक बेचैन हैं और बातचीत चल रही है। शिंदे गुट के नाराज विधायकों का कहना है कि हम पहले जहां थे वहीं अच्छे थे। मातोश्री से माफी मांगकर लौटना चाहते हैं। इस मामले पर अंतिम फैसला उद्धव ठाकरे को लेना है। 

संजय राउत ने कही ये बात

वहीं इस मामले पर बीते दिनों संजय राउत ने कहा था कि उद्धवजी ने पवार से बात की है और चाहे कांग्रेस के नेता राहुल गांधी हों उद्धव ठाकरे, शरद पवार हों, सभी एक दूसरे के संपर्क में हैं। तीनों दलों के नेता एक दूसरे के संपर्क में हैं। आपने हमारे कुछ सांसद-विधायक तोड़े होंगे, नया कार्यालय दिया होगा, पर यह सब नौटंकी है। जनता आज भी हमारे साथ है। जो समर्थन शिवसेना टूटने के बाद उद्धवजी को मिला था, वही समर्थन शरद पवार और राहुल गांधी को भी मिल रहा है। महाराष्ट्र में विपक्ष एक है। आप कभी भी चुनाव कराएं हम चमत्कार कर दिखाएंगे।

ये भी पढ़ें- उद्धव गुट के संपर्क में एकनाथ शिंदे के विधायक, ठाकरे गुट ने कहा- विधायक हैं बेचैन