A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई के साईं बाबा मंदिर में आग लगने से तीन लोगों की मौत

मुंबई के साईं बाबा मंदिर में आग लगने से तीन लोगों की मौत

दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा, "मंदिर में शॉट सर्किट की वजह से तड़के करीब सवा चार बजे आग लग गई।"

मुंबई के साईं बाबा मंदिर में आग लगने से तीन की मौत- India TV Hindi Image Source : PTI मुंबई के साईं बाबा मंदिर में आग लगने से तीन की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र कांदिवली स्थित एक मंदिर में रविवार तड़के आग लग गई, जिसमें झुलस जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि कांदिवली (पश्चिम) के बंदर पखाडी रोड स्थित साईं बाबा मंदिर में सुबह चार बजकर करीब 14 मिनट पर आग लगी। पहली नजर में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है। 

दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा, "मंदिर में शॉट सर्किट की वजह से तड़के करीब सवा चार बजे आग लग गई। सूचना मिलने पर, दमकल की कुछ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और सुबह चार बजकर 40 मिनट तक आग को बुझा दिया गया। यह मामूली (स्तर) की आग थी।" उन्होंने बताया कि आग से तीन व्यक्ति झुलस गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

अधिकारी ने बताया कि शताब्दी अस्पताल में सुभाष खडे (25) और युवराज पवार (25) को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 26 वर्षीय मन्नू गुप्ता 90 प्रतिशत तक झुलस गए थे और दोपहर में सायन अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। चारकोप थाना के अनुसार दुर्घटनावश मौत के तीन मामले दर्ज किए गए हैं।