A
Hindi News महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे ने नहीं दिया मिलने का समय तो संत समाज हुआ नाराज, दिया अल्टीमेटम

CM उद्धव ठाकरे ने नहीं दिया मिलने का समय तो संत समाज हुआ नाराज, दिया अल्टीमेटम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा मिलने का समय नहीं दिए जाने से साधू-संत समाज नाराज है। साधू-संत समाज ने ठाकरे सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि दशहरे तक मंदिर शुरू करने का ऐलान कर दिया जाना चाहिए और अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे।

CM उद्धव ठाकरे ने नहीं दिया मिलने का समय तो संत समाज हुआ नाराज, दिया अल्टीमेटम- India TV Hindi Image Source : PTI CM उद्धव ठाकरे ने नहीं दिया मिलने का समय तो संत समाज हुआ नाराज, दिया अल्टीमेटम

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा मिलने का समय नहीं दिए जाने से साधू-संत समाज नाराज है। साधू-संत समाज ने ठाकरे सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि दशहरे तक मंदिर शुरू करने का ऐलान कर दिया जाना चाहिए और अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे। इस संबंध में आध्यात्मिक समन्वय आघाडी ने CM ठाकरे को खत लिखा।

आध्यात्मिक समन्वय आघाडी ने सीएम ठाकरे को खत लिखकर कहा हैं कि देश के 25 से ज्यादा राज्यों में मंदिर शुरू हो चुके हैं लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने अब तक कोई निर्णय नहीं लिया है। खत में लिखा गया है कि साधू-संतो ने आपसे (मुख्यमंत्री से) मिलने का वक्त मांगा था लेकिन आपने नहीं दिया।

आध्यात्मिक समन्वय आघाडी ने पत्र में लिखा कि अब आपसे गुजारिश हैं कि 25 अक्टूबर तक मंदिर शुरू करने का ऐलान करें और अश्विन एकादशी यानि 27 अक्टूबर से मंदिर हर हाल में शुरू हो जाएं। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो साधू-संत समाज को बड़ा और अलग फैसला करना पड़ेगा और उसके बाद जो कुछ होगा उसके लिए आप जिम्मेदार होंगे। 

गौरतलब है कि मंदिर शुरू करने की मांग को लेकर 'आध्यात्मिक समन्वय आघाडी' बनाया गया है। राज्य के सभी साधू-संत, अलग-अलग धार्मिक संगठन और बीजेपी की आध्यात्मिक इकाई भी आध्यात्मिक समन्वय आघाडी का हिस्सा है।