A
Hindi News महाराष्ट्र "MVA की महिला कार्यकर्ताओं से बीजेपी के गुंडो ने की मारपीट," संजय राउत बोले- अंडे, पत्थर और ईंटें फेंकी गईं

"MVA की महिला कार्यकर्ताओं से बीजेपी के गुंडो ने की मारपीट," संजय राउत बोले- अंडे, पत्थर और ईंटें फेंकी गईं

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा के गुंडों ने एमवीए महिला कार्यकर्ताओं को पीटा है।

mva beaten up- India TV Hindi Image Source : X संजय राउत ने लगाए एमवीए महिला कार्यकर्ताओं से मारपीट के आरोप

शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राउत ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए हैं। राउत ने आरोप लगाए कि महाविकास अघाढ़ी की महिला कार्यकर्ताओं को बीजेपी के गुंडों ने पीटा है। उन्होंने कहा कि इन महिला कार्यकर्ताओं पर अंडे, पत्थर और ईंटें फेंक गई हैं। संजय राउत ने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा, "कई एमवीए महिला कार्यकर्ताओं को भाजपा के गुंडों ने पीटा, उन पर अंडे, पत्थर, ईंटें फेंकी और पुणे पुलिस दर्शक बनी रही।" 

संजय राउत ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले की कार तोड़ी गई, कार पर स्याही और अंडे फेंके गए... पुणे में भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या का बेशर्म प्रयास... एमवीए डरेगा नहीं, शर्म करो देवेन्द्र फडणवीस, आप अपने कैडर को महाराष्ट्र की असहाय बेटियों को नुकसान पहुंचाने और घायल करने का आदेश दे रहे हैं... महाराष्ट्र आपको माफ नहीं करेगा।"

'गैंगस्टर' के साथ सीएम शिंदे की तस्वीर की थी पोस्ट

वहीं इससे पहले शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ एक "गैंगस्टर" की तस्वीर पोस्ट की थी और आरोप लगाया था कि उनके शासन में राज्य "गुंडागीरी" का केंद्र बन गया है। उन्होंने शिवसेना से ताल्लुक रखने वाले शिंदे पर ‘‘गुंडों’’ को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था। इतना ही नहीं विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने भी राज्य सचिवालय, मंत्रालय के परिसर में घूमते ‘‘गैंगस्टर’’ का एक वीडियो पोस्ट करते हुए सरकार पर निशाना साधा था। राउत ने नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा, "महाराष्ट्र जैसा बड़ा राज्य गुंडागीरी का केंद्र बन गया है। मुख्यमंत्री गुंडों को बढ़ावा दे रहे हैं।" उन्होंने इस मामले पर उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से "स्पष्टीकरण" मांगा। 

संजय राउत ने सोमवार को भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे व सांसद श्रीकांत शिंदे हत्या मामले में आरोपी और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर व्यक्ति का स्वागत करते दिख रहे हैं। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा के एक विधायक ने ठाणे जिले के एक थाने में शिवसेना (शिंदे गुट) के स्थानीय नेता पर कथित तौर पर गोली चला दी थी जिसके तीन दिन बाद राउत ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी।

ये भी पढ़ें-