A
Hindi News महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे को सता रहा था ED का डर? संजय राउत से कही थी MVA तोड़ने की बात ! जानें पूरा मामला

एकनाथ शिंदे को सता रहा था ED का डर? संजय राउत से कही थी MVA तोड़ने की बात ! जानें पूरा मामला

संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि शिंदे को ईडी का डर सता रहा था इसलिए उन्होंने एमवीए गठबंधन तोड़ने की बात कही थी।

संजय राउत- India TV Hindi Image Source : फाइल संजय राउत

मुंबई : शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे को ईडी का डर सता रहा था। उन्होंने मुझसे कहा था कि ईडी मुझे जेल में डाल देगी, महाविकास अघाड़ी को तोड़ने के लिए आप कुछ कीजिए। संजय राउत ने कहा कि मेरे घर मैत्री बंगले पर एकनाथ शिंदे ने ये बात कही थी।

संजय राउत ने कहा-तब मैंने शिंदे को कहा था कि आप डरो मत, यह समय पार्टी के साथ खड़ा रहने का है। लेकिन शिंदे ने फिर कहा कि मुझे डर है कि मुझे जेल में डालेंगे। इस समय कई नेताओं पर ईडी की रेड चल रही है। संजय राउत ने एकनाथ शिंदे पर तंज कसते हुए कहा कि शरीर बाघ का और कलेजा चूहे का, ऐसा शिवसैनिक नहीं हो सकता है।  संजय राउत ने कहा कि एनसीपी के साथ यही हो रहा है, ईडी का डर दिखाया जा रहा है। मेरा यही कहना है कि 'डरो मत' ये मंत्र है।

पीएम के रोजगार नियुक्ति पत्र कार्यक्रम पर भी संजय राउत ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लेटर बांटना पीएम का काम नहीं है। पीएम का काम रोजगार की पॉलिसी बनाना और उसपर अमल करना  है। बाल ठाकरे ने शिवसेना क्यों बनाई थी मालूम है ? ताकि यहां के भूमिपुत्रों को नौकरी मिल सके। बालासाहेब यहां नौकरी का लेटर बांटने के लिए नहीं बैठे थे। कानून बनाया.. जब नहीं हुआ तो आंदोलन किया हमने और आज लोगों को महाराष्ट्र में जो रोजगार मिला है वो बाल ठाकरे की देन है। राउत ने कहा कि यहां महाराष्ट्र में नौकरी देने का काम शाखा प्रमुख करता है।