A
Hindi News महाराष्ट्र संजय राउत बोले- दंगे में 100% शामिल है सरकार, हत्या की धमकी पर भी कही ये बात

संजय राउत बोले- दंगे में 100% शामिल है सरकार, हत्या की धमकी पर भी कही ये बात

संजय राउत ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि विपक्षी नेताओं को जब धमकी आती है तो इसे पॉलीटिकल स्टंट कहा जाता है। कल भी मुझे एक धमकी भरा मैसेज आया है। मैंने इस बारे में गृह मंत्री को बता दिया है।

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत को कल जान से मारने की धमकी मिली थी। राहुत को भेजे गए मैसेज में उन्हें कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह मार डालने की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने पुणे से एक युवक को हिरासत में भी लिया है। अब इस मामले पर संजय राउत ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि धमकी को मैं ज्यादा महत्व नहीं देता। राउत ने कहा कि 1 महीने पहले भी मेरे ऊपर हमला करने का मुख्यमंत्री के बेटे श्रीकांत शिंदे ने षड्यंत्र रचा था। सारे सबूत मैंने राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को दे दिए था, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

संजय राउत बोले- मुझे कोई सुरक्षा नहीं चाहिए
संजय राउत ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि विपक्षी नेताओं को जब धमकी आती है तो इसे पॉलीटिकल स्टंट कहा जाता है। कल भी मुझे एक धमकी भरा मैसेज आया है। मैंने इस बारे में गृह मंत्री को बता दिया है। अब वह चाहे तो इसकी जांच करें या ना करें मुझे कोई मतलब नहीं है। अगर पुलिस को गंभीर लगता है तो वह जांच करें। मुझे कोई सुरक्षा नहीं चाहिए। मैं सुरक्षा के बारे में किसी से कभी बात नहीं करता। शराब के नशे में ही इस देश में सारे अपराध होते हैं। अगर गृह मंत्री को यह नहीं पता तो यह बहुत ही गंभीर बात है। 

"100% दंगे में शामिल है सरकार"
वहीं इस दौरान संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हुए दंगे गवर्नमेंट स्पॉन्सर्ड है। संभाजी नगर में 2 अप्रैल को उद्धव ठाकरे की रैली होने वाली है, यही वजह है कि हमारे रास्ते में रोड़े अटकाने के लिए यह दंगे करवाए गए हैं। अगर सरकार यह कह रही है कि हमारा रुख नरम है तो क्या हम दंगे में शामिल हो जाएं। 100% दंगे में सरकार शामिल है। महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा की इतनी बड़ी रैली निकली लेकिन कहीं पर कुछ भी नहीं हुआ फिर रामनवमी को ही कैसे हो गया। इसके पीछे कोई ना कोई सुत्रसचालन कर रहा है। इसके पीछे सरकार की नाकामी अभी है। 

संजय राउत ने आगे कहा कि बंगाल में भी बीजेपी ही दंगे करवा रही है। 2024 तक पूरे देश में माहौल खराब करना चाहते हैं। इसके पीछे जो लोग देश में सत्ता में हैं या फिर महाराष्ट्र में सत्ता में हैं, वही लोग ये सब करवा रहें हैं।

ये भी पढ़ें-

मोदी ऑन टॉप! ग्लोबल लीडर अप्रूवल रेटिंग में चुने गए दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता

सावरकर मुद्दे अकेले पड़े राहुल गांधी, शरद पवार ने दिखाया आईना, अडानी मामले पर भी दी नसीहत