A
Hindi News महाराष्ट्र अमेरिका में राहुल गांधी के दिए इस बयान पर संजय राउत ने भरी हामी, बोले- उनसे सहमत हूं

अमेरिका में राहुल गांधी के दिए इस बयान पर संजय राउत ने भरी हामी, बोले- उनसे सहमत हूं

विपक्षी एकजुटता पर हामी भरते हुए संजय राउत ने कहा, राहुल गांधी ने जो कहा उससे मैं सहमत हूं। पूरा विपक्ष एकजुट है और 2024 में हम केंद्र की मौजूदा सरकार को हरा देंगे।

संजय राउत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO संजय राउत

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने वाशिंगटन में नेशनल प्रेस क्लब में कई सवालों के जवाब देने के दौरान 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष के एकजुट होने पर भरोसा जताया। इसे लेकर अब उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत का बयान सामने आया है।

राउत बोले- पूरा विपक्ष एकजुट है

विपक्ष की एकजुटता पर हामी भरते हुए संजय राउत ने कहा, "राहुल गांधी ने जो कहा उससे मैं सहमत हूं। पूरा विपक्ष एकजुट है और 2024 में हम केंद्र की मौजूदा सरकार को हरा देंगे। यह हमारा विश्वास और आत्मविश्वास है।" वाशिंगटन में राहुल गांधी ने कहा, "कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 में बहुत अच्छा करेगी और लोगों को चौंका देगी। गणित लगा लीजिए, विपक्ष अपने दम पर एकजुट होकर बीजेपी को हरा देगा।"

भारत में विपक्ष एकजुट है: राहुल गांधी

वाशिंगटन डीसी के प्रेस क्लब में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, "विपक्ष बहुत अच्छी तरह से एकजुट है। वे और एकजुट हो रहे हैं। हम सभी विपक्षियों से बातचीत कर रहे हैं। यह काफी जटिल बातचीत है, क्योंकि कुछ जगहों पर हम भी एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, इसलिए यह कुछ हद तक जरूरत के मुताबिक लेन-देन है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह होकर रहेगा।"