A
Hindi News महाराष्ट्र 'मुझे खून खराबा होने का डर, गृह मंत्री अमित शाह को इस पर गौर करने की जरूरत'- संजय राउत

'मुझे खून खराबा होने का डर, गृह मंत्री अमित शाह को इस पर गौर करने की जरूरत'- संजय राउत

महाराष्ट्र: उद्धव गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम राज्य की स्थिति स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के कुछ लोगों ने महाराष्ट्र में घुसकर हंगामा किया, उसका जवाब कौन देगा।

उद्धव गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI उद्धव गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत(फाइल फोटो)

महाराष्ट्र: कर्नाटक और महाराष्ट्र के बीच सीमा विवाद (Karnataka-Maharashtra Border Issue) बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच उद्धव गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार लड़ना नहीं चाहती लेकिन यात्राएं करती है। उन्होंने कहा कि शिवाजी महाराज का लोगों ने बार-बार अपमान किया... मैं(संजय राउत) कहता हूं कि गृह मंत्री अमित शाह को इस पर गौर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे खून खराबा होने का डर है।

सीएम और डिप्टी सीएम राज्य की स्थिति स्पष्ट करें- राउत

संजय राउत ने कहा कि शंभूराज देसाई, क्या वह बेलगांव जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम राज्य की स्थिति स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के कुछ लोगों ने महाराष्ट्र में घुसकर हंगामा किया, उसका जवाब कौन देगा। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर स्थिति है। उन्होंने कहा कि यह देशद्रोही हैं, इन लोगों को महाराष्ट्र की कोई चिंता नहीं है, यह इनकी मानसिकता को दर्शाता है। राउत ने कहा कि सिर्फ असम जाकर दर्शन नहीं करना है, यहां खून खराबा होने का जो डर है वो देखें।

संजय राउत ने कहा कि मुझे समन किया गया है। उन्होंने कहा कि आप क्रोनोलोजी समझिए, यह एक बड़ी साजिश है मुझे बुलाकर मुझ पर हमला करवाना चाहते हैं, मुझे गिरफ्तार करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं डरूंगा नही मैं जरूर जाऊंगा।

'कश्मीर फाइल्स बीजेपी की एक प्रोपगंडा फिल्म थी'

संजय राउत ने कश्मीर फाइल्स फिल्म पर भी एक बयान दिया, उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज होने के बाद इस पर जबरदस्त राजनीति हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म पर हुई राजनीति की वजह से कश्मीरी पंडितों को और ज्यादा परेशानी हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म के बाद तो कश्मीरी पंडितो पर और हमले होने लगे, क्या उसका पार्ट- 2 बनाएंगे। 

राउत ने कहा कि इस फिल्म से कमाए गए कुछ पैसे वहां के लोगों को दिए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि यह एक बीजेपी की एक प्रोपगंडा फिल्म थी, और कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा कि अब सबको समझ रहा है कि कश्मीरी पंडितो को इससे कुछ नहीं मिला, इन्होंने सिर्फ अपनी जेब भरी।