A
Hindi News महाराष्ट्र 'संजय राऊत जहां मिलेंगे, वहीं पीटूंगा', नीलेश राणे ने उद्धव ठाकरे को भी निशाने पर लिया

'संजय राऊत जहां मिलेंगे, वहीं पीटूंगा', नीलेश राणे ने उद्धव ठाकरे को भी निशाने पर लिया

पिछले दिनों संजय राऊत ने कहा था कि अगर उन्होंने नारायण राणे की फर्जी कंपनियों के बारे में खुलासा कर दिया तो राणे को 50 साल तक जेल में रहना होगा।

Sanjay Raut News, Sanjay Raut Nilesh Rane, Nilesh Rane, Nilesh Rane News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री नाराणय राणे के बेटे नीलेश राणे।

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) सांसद संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। ताजा हमला नीलेश राणे ने बोला है और उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपशब्द कहते हुए संजय राऊत की पिटाई की बात कही है। बता दें कि नारायण राणे ने कहा था कि उन्होंने संजय राऊत को बालासाहेब ठाकरे के कहने पर सांसद बनवाया था। उन्होंने कहा था कि राऊत को सांसद बनवाना उनके द्वारा किया गया एक पाप था।

‘संजय राऊत, जहां मिलोगे वहीं पीटूंगा’
नारायण राणे के छोटे बेटे नीलेश राणे ने एक ट्वीट कर कहा, 'उद्धव ठाकरे को संजय राउत डुबा देंगे। उस भिखारी संजय राऊत ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, उसे उसी भाषा में जवाब देंगे। जवाब ही नहीं देंगे, संजय राऊत जहां मिलेंगे, वहीं पीटूंगा यह तो तय है। और उस *** उद्धव ठाकरे को भी बोल, तेरे भरोसे रहेगा तो आधा तो खत्म हो ही गया है, बचा खुचा खत्म होने में भी ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।' माना जा रहा है कि नीलेश का ट्वीट सूबे की सियासत में एक नया उबाल ला सकता है।


‘नारायण राणे, मुझसे मत भिड़ो वरना...’
संजय राऊत और नारायण राणे की जुबानी जंग में भाषा का स्तर लगातार गिरता गया है। कुछ दिन पहले संजय राउत ने नारायण राणे पर निशाना साधते हुए कहा था कि मैं आपकी 100 फर्जी कंपनियों को लेकर खुलासा करूंगा तो आपको 50 साल तक जेल में रहना पड़ेगा। उन्होंने कहा था, ‘नारायण राणे मुझसे मत भिड़ो वरना नंगा कर दूंगा। तुम एक नामर्द इंसान हो, तुम मुझे क्या लड़ना सिखाओगे? CBI और ED के डर से तुम पार्टी छोड़कर भाग गए थे। तुम मुझसे बात करने के लायक नहीं हो।’