A
Hindi News महाराष्ट्र संजय राउत ने लोकसभा सांसद मोहन डेलकर की मौत पर चुप्पी को लेकर उठाया सवाल

संजय राउत ने लोकसभा सांसद मोहन डेलकर की मौत पर चुप्पी को लेकर उठाया सवाल

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जिन लोगों ने हंगामा किया था वे दादर एवं नगर हवेली से लोकसभा सदस्य मोहन डेलकर की ‘‘रहस्यमयी’’ परिस्थितियों में हुई मौत पर खामोश क्यों हैं।

sanjay raut- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO संजय राउत ने लोकसभा सांसद मोहन डेलकर की मौत पर चुप्पी को लेकर उठाया सवाल

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जिन लोगों ने हंगामा किया था वे दादर एवं नगर हवेली से लोकसभा सदस्य मोहन डेलकर की ‘‘रहस्यमयी’’ परिस्थितियों में हुई मौत पर खामोश क्यों हैं। केंद्रशासित प्रदेश से निर्दलीय सांसद 58 वर्षीय डेलकर 22 फरवरी को दक्षिण मुंबई स्थित एक होटल के कमरे में पंखे से लटके पाए गए थे।

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से गुजराती भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। शिवसेना के मुखपत्र सामना के साप्ताहिक कॉलम ‘रोकटोक’ में राउत ने कहा कि एक अभिनेता की मौत और एक अभिनेत्री द्वारा कराए गए अनधिकृत निर्माण को ढहाने के मामले ने खूब सनसनी पैदा की, लेकिन सात बार लोकसभा के सदस्य रहे डेलकर की ‘‘संदिग्ध’’ परिस्थियों में मौत पर खामोशी कैसे छाई है।

उन्होंने कहा कि डेलकर जिनके दिल्ली और गुजरात में मकान हैं, ने सोचा होगा कि मुंबई पुलिस उनके सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई करेगी और गुनहगार को पकड़ेगी।