A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक में सवार 63 छोटे बच्चे मिलने से सनसनी, हिंदू संगठनों ने दी जानकारी

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक में सवार 63 छोटे बच्चे मिलने से सनसनी, हिंदू संगठनों ने दी जानकारी

स्टेशन पर पहुंचने के बाद ट्रक में बच्चों के डाले जाने की जानकारी कुछ हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, यह सभी बच्चे इलाके के ही एक मदरसा में पढ़ते थे।

ट्रक में सवार थे सभी बच्चे।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रक में सवार थे सभी बच्चे।

Maharashtra News: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक में 63 मासूम बच्चों के मिलने की घटना से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक 63 छोटे बच्चे बैठाए गए थे। यह घटना बुधवार (17 मई) दोपहर 2 बजे की है। यह सभी बच्चे 8-12 साल की आयु के हैं, जो बिहार और पश्चिम बंगाल से ट्रेन के जरिए कोल्हापुर पहुंचे।

मदरसा में पढ़ते थे सभी बच्चे

स्टेशन पर पहुंचने के बाद ट्रक में बच्चों के डाले जाने की जानकारी कुछ हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, यह सभी बच्चे इलाके के ही एक मदरसा में पढ़ते थे। गर्मी की छुट्टी के दौरान सभी अपने घर गए हुए थे। सभी साथ में ट्रेन से कोल्हापुर स्टेशन पहुंचे।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने ट्रक से बच्चों को उतारा और जांच की, तो सभी बच्चों के पास आधार कार्ड और पहचान पत्र मिला। बाद में मदरसा से मौलाना को बुलाया गया, तो इन बच्चों के नाम, परिवार का नाम और बाकी जानकारी उनके पास थी। पुलिस ने रेस्क्यू किये बच्चों की जानकारी एक गैर सरकारी समूह यानी ngo को भी दी है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।