A
Hindi News महाराष्ट्र कंगना के दफ्तर को तोड़े जाने पर शरद पवार की प्रतिक्रिया, BMC को लेकर कही ये बात

कंगना के दफ्तर को तोड़े जाने पर शरद पवार की प्रतिक्रिया, BMC को लेकर कही ये बात

शरद पवार ने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण कई नई बात नहीं है और BMC अगर नियमों के तहत कार्रवाई कर रही है तो सही होगा।

<p>Sharad Pawar reaction on demolition of Kanagna Ranaut...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sharad Pawar reaction on demolition of Kanagna Ranaut Office by BMC

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई में स्थित दफ्तर पर BMC की कार्रवाई पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने कहा है कि उन्हें कंगना के ऑफिस के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन अखबार में पढ़ा कि वह ऑफिस अवैध निर्माण था। शरद पवार ने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण कई नई बात नहीं है और BMC अगर नियमों के तहत कार्रवाई कर रही है तो सही होगा।

 बता दें कि आज (BMC) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया। ​बीएमसी की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने टूटे दफ्तर की तस्वीर ट्वीट की है। साथ ही तस्वीर के साथ पाकिस्तान लिख दिया है। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी भी लिखा है।

इससे ठीक पहले जब बीएमसी की टीम कंगना के दफ्तर को तोड़ने पहुंची तब कंगना ने उसकी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा बाबर और उसकी आर्मी (Babur and his army)। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी #deathofdemocracy भी लिखा है।

इस बीच कंगना रनौत ने भी इस कार्रवाई का विरोध करते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) की टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ दिया। BMC का मानना है कि कंगना का दफ्तर का अवैध निर्माण किया गया है। BMC द्वारा ये कार्रवाई ऐसे वक्त में की गई है जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस को तोड़ा गया।