A
Hindi News महाराष्ट्र शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने घर पर फ़ोन कर कहा- 'वह उन्हें देसी पिस्तौल से गोली मार देगा'

शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने घर पर फ़ोन कर कहा- 'वह उन्हें देसी पिस्तौल से गोली मार देगा'

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। NCP के प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा, पिछले कुछ दिनों में उसने कई बार फोन किया और इसी तरह की धमकी दी।

शरद पवार- India TV Hindi Image Source : FILE शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने पवार के सिल्वर ओक्स घर पर फोन किया और हिंदी भाषा में धमकी दी कि वह मुंबई आएगा और देसी पिस्तौल से उन्हें गोली मार देगा।

एहतियात के तौर पर एनसीपी नेता के सुरक्षा दस्ते ने गामदेवी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है। राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा कि फोन करने वाला मानसिक रूप से अस्थिर प्रतीत होता है, जो नियमित अंतराल पर पवार के आवास पर फोन करता रहता है और इस तरह की धमकी देता है।

कई बार दी जा चुकी है धमकी- एनसीपी 

तापसे ने कहा, पिछले कुछ दिनों में उसने कई बार फोन किया और इसी तरह की धमकी दी। पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पवार के सोमवार को अपना 82वां जन्मदिन मनाने के एक दिन बाद यह फोन आया, जिसमें एनसीपी कांग्रेस और शिवसेना (यूबीटी) के शीर्ष नेताओं और अन्य शुभचिंतकों ने भाग लिया।

पहले भी, पवार को इस तरह की धमकियां मिल चुकी है। अप्रैल में उनके आवास पर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों ने, जो हड़ताल पर थे, हमला किया था।