A
Hindi News महाराष्ट्र कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर: शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा- 'उखाड़ दिया'

कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर: शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा- 'उखाड़ दिया'

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी द्वारा बुलडोजर चलाने बाद आज शिवसेना के मुखपत्र सामना ने 'उखाड़ दिया' की हेडिंग से अपनी लीड खबर बनाई है।

shiv sena, saamna, kangna- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर: शिवसेना के मुखपत्र सामना ने लिखा- 'उखाड़ दिया'

मुंबई: कंगना के दफ्तर पर बीएमसी द्वारा बुलडोजर चलाने बाद आज शिवसेना के मुखपत्र सामना ने 'उखाड़ दिया' की हेडिंग से अपनी लीड खबर बनाई है। इस अखबार की हेडिंग में बोल्ड अक्षरों से लिखा है 'उखाड़ दिया'। बुधवार को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में कथित 'अवैध हिस्से' को गिरा दिया। बाद में बम्बई हाईकोर्ट ने इस प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी अभिनेत्री के बंगले के कथित अवैध हिस्सों में से अधिकांश को गिरा चुकी थी। 

हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंचने पर कंगना सिलसिलेवार ट्वीट और वीडियो के जरिये शिवसेना तथा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसीं। उन्होंने अपने बंगले को ‘‘राम मंदिर’’ और खुद को छत्रपति शिवाजी की बेटी बताया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कंगना ने एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। उसमें अभिनेत्री ने कहा है, ‘‘उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।’

बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीने लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया। अभिनेत्री ने इस पर ट्वीट किया, '' मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों है।'' उन्होंने ढांचा गिराने के काम में लगे बीएमसी कर्मचारियों की तस्वीरें भी साझा कीं।