A
Hindi News महाराष्ट्र शिवसेना सांसद के बेटे और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच हुई कहासुनी, वीडियो वायरल

शिवसेना सांसद के बेटे और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच हुई कहासुनी, वीडियो वायरल

कोकण के रत्नागिरी-सिंधूदुर्ग लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद विनायक राउत के बेटे ने ट्रैफिक पुलिस के साथ बदतमीजी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

shiv Sena MP, Vinayak Raut, son, threats, cop, video viral - India TV Hindi Image Source : INDIA TV shiv Sena MP Vinayak Raut son threats cop video viral  

महाराष्ट्र। शिवसेना सांसद के बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। कोकण के रत्नागिरी-सिंधूदुर्ग लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद विनायक राउत के बेटे ने ट्रैफिक पुलिस के साथ बदतमीजी की है। शिवसेना सांसद विनायक राउत के बेटे ने पुलिसकर्मी को नौकरी से निकालने की भी धमकी दी। घटना कोकण के कणकवली इलाके की है।

आज भरी बरसात में सुरक्षा के लिए तैनात जब एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने विनायक राउत के बेटे गितेश को गाड़ी पीछे लेने के लिए कहा तो गितेश आगबबुला हो गया और ट्रैफिक हवलदार परब से ऊंची आवाज में बात करने लगा। जब पुलिसकर्मी ने पलटकर गितेश को जवाब दिया तब सांसद का बेटा पुलिस हवालदार को धमकी देने लगा।  

हालांकि, वहां पर मौजूद एक शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी गितेश पर मामला दर्ज कर कार्रवाही करने ने मांग कर रही है। वहीं गितेश के पिता विनायक राउत ने इंडिया टीवी से कहा कि, इस घटना को लेकर मेरी गितेश से बात हुई। मेरा बेटा गाड़ी टर्न कर रहा था तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने गितेश को गाली दी, इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई। उसने पुलिस से बदतमीजी नहीं की। विनायक राउत का दावा है कि उनके बेटे ने पुलिस को कोई धमकी नहीं दी है।