A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: मुंबई में दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, रिहायशी इलाके में पोस्टमैन को घेरा; देखें VIDEO

महाराष्ट्र: मुंबई में दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, रिहायशी इलाके में पोस्टमैन को घेरा; देखें VIDEO

आवारा कुत्तों का आंतक खत्म होने की नाम नही ले रहा है। एक ताजा मामला मुंबई से सामने आ रहा है। यहां कुछ कुत्तों ने मिलकर एक पोस्टमैन को घेर लिया और काटने की कोशिश की। घटना सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

CCTV, Dogs- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB कुत्तों ने रिहायशी इलाके में पोस्टमैन को घेरा

आजकल आवारा कुत्तों का आतंक देश के कोने-कोने में देखने को मिल रहा है और ये दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। कई राज्य सरकार से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक इस समस्या को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं। पर ये समस्या ज्यों की त्यों नजर आ रही है। एक ऐसा ही ताजा मामला मुंबई से आ रहा है। यहां एक रिहायशी सोसायटी में एक पोस्टमैन को 5-5 कुत्ते घेर लेते हैं, जिसके बाद पोस्टमैन घबरा जाता है। इसका एक सीसीटीवी वीडियो पर सामने आया है।

4-5 कुत्तों ने शख्स को घेरा

मुंबई एक रिहायशी इलाके से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, मुंबई एक रिहायशी इलाके में एक पोस्टमैन चिट्ठी देने आया था कि तभी वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी पोस्टमैन ने भी कल्पना नहीं की होगी। पोस्टमैन जैसे ही सड़क पर खड़ा होता है कि उसे आसपास मौजूद आवारा कुत्ते घेर लेते हैं और उस पर गुस्से से भौंकना शुरू कर देते हैं। इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुत्ते भौंकने के साथ-साथ पोस्टमैन को काटने की कोशिश भी कर रहे हैं और पोस्टमैन उनसे बचने के लिए अपने हाथ-पांव चला रहा है।

गार्ड ने बचाई जान

वीडियो में आगे दिख रहा कि कु्त्तों को भौंकता सुन वहां एक गार्ड आ जाता है और वो उन कुत्तो को अपना डंडा दिखा कर भगाता है। इसके बाद पोस्टमैन के जान में जान आती है। जानकारी दे दें कि ये घटना मुंबई के पौश इलाके पवई के एक रिहायशी सोसायटी का है। घटना 20 अक्टूबर की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: बॉयलर फटने से भिवंडी में लगी भीषण आग, दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद