A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में 'बेस्ट' बसों के अनुबंधित कर्मचारियों की अचानक हड़ताल, बस यातायात प्रभावित, जानिए क्या हैं मांगें?

मुंबई में 'बेस्ट' बसों के अनुबंधित कर्मचारियों की अचानक हड़ताल, बस यातायात प्रभावित, जानिए क्या हैं मांगें?

मुंबई 'बेस्ट' बस के अनुबंधित कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में अचानक हड़ताल कर ​दी है। इस हड़ताल से मुंबई में बस यातायात प्रभावित हुआ है।

मुंबई में 'बेस्ट' बसों के अनुबंधित कर्मचारियों की अचानक हड़ताल- India TV Hindi Image Source : TWITTER GRAB मुंबई में 'बेस्ट' बसों के अनुबंधित कर्मचारियों की अचानक हड़ताल

Mumbai Bus Strike: बेस्ट बस सेवाएं आज प्रभावित होने जा गई हैं, क्योंकि मुंबई बेस्ट के अनुबंधित कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया है। ये अनुबंध कर्मचारी अचानक हड़ताल पर चले गए हैं। इन ठेका श्रमिकों की BEST के श्रमिकों के समान सुविधाएं प्रदान करने की मांग है। इसी मांग को लेकर हड़ताल की गई है। हड़ताल से  BEST बस यातायात पर प्रभाव पड़ा है। आजाद मैदान में चल रहे बेस्ट आंदोलन के समर्थन में घाटकोपर, विक्रोली, मुलुंड के बेस्ट अनुबंध कर्मचारी हड़ताल कर रहे हैं।  बेस्ट के अनुबंधित कर्मचारी, ड्राइवरों और वाहकों की हड़ताल के कारण आज मुंबई में बेस्ट परिवहन प्रभावित हुआ।

क्या हैं कर्मचारियों की मांगें?

BEST के बजट को नगरपालिका बजट के साथ मिलाएं!

BEST के सभी बंद बस रूटों को बहाल करें, प्रत्येक बस रूट पर बसों की संख्या बढ़ाकर बस यात्राएं बढ़ाएं।

खराब बसों को तब तक चलाना बंद करें जब तक उनकी मरम्मत न हो जाए।

मुंबई के लिए BEST के अपने बेड़े में कम से कम 6,000 बसें दोगुनी हो गईं।