A
Hindi News महाराष्ट्र बारामती के चुनावी मैदान में उतरने से पहले एक-दूसरे के गले लगीं ननद-भाभी, देखें वीडियो

बारामती के चुनावी मैदान में उतरने से पहले एक-दूसरे के गले लगीं ननद-भाभी, देखें वीडियो

अजित पवार अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को बारामती से चुनाव में उतार सकते हैं। सुनेत्रा बारामती में बतौर सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम करती हैं। अगर ऐसा होता है तो सुप्रिया सुले की उनसे सीधी टक्कर हो सकती है।

Maharashtra Politics- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार ने एक दूसरे को गले लगाया

बारामती: महाराष्ट्र में इस बार लोकसभा चुनाव बेहद ही रोचक होने वाले हैं। यहां के राजनीतिक हालात इस तरह बदल चुके हैं कि पार्टी के कार्यकर्ता ही कन्फ्यूज हो रहे हैं कि साथ किसका दें। यहां दो प्रमुख दल के दो फाड़ हो चुके हैं। शिवसेना और एनसीपी दो गुटों में बंट चुकी है। चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है लेकिन अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है।

दोनों गठबंधनों में नहीं हुआ है टिकट बंटवारा 

सीटों के बंटवारे को लेकर बात एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों तरफ फंसी हुई है। कई दौर की बैठकें हो चुकी हैं लेकिन अभी तक बात फाइनल नहीं हो पाई है। हालांकि इस बीच राज्य की बारामती लोकसभा सीट पर लड़ाई रोचक होती हुई दिख रही है। माना जा रहा है कि यहां से सुप्रिया सुले और अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार आमने-सामने हो सकती हैं। हालांकि अभी इसका ऐलान नहीं हुआ है लेकिन संभावना पूरी है।

सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार का वीडियो आया सामने 

इस राजनीतिक जंग से पहले सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि राजनीतिक रूप से लड़ाई कैसी भी हो लेकिन ननद और भाभी के बीच मधुर रिश्ते कायम हैं। दरअसल शनिवार को कमलेश्वर मंदिर में दर्शन करने जा रहीं सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार आत्मीयता से गले मिलीं। दोनों ने एक-दूसरे का सम्मानपूर्वक अभिवादन भी किया।

शरद और अजित पवार के बीच है कड़वाहट 

हालांकि जानकार बताते हैं कि अजित पवार और शरद पवार के बीच रिश्तों में कड़वाहट आ चुकी है। दोनों एक-दूसरे के ऊपर सार्वजनिक मंचों से हमला भी बोल रहे हैं। हालांकि इस दौरान वह एक-दूसरे का नाम नहीं ले रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बातचीत भी बंद चल रही है।