A
Hindi News महाराष्ट्र सुशांत केस: ड्रग्स मामले में NCB को बड़ी सफलता, 7 पैडलर्स को किया गिरफ्तार, जानें इनके बारे में पूरी जानकारी

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में NCB को बड़ी सफलता, 7 पैडलर्स को किया गिरफ्तार, जानें इनके बारे में पूरी जानकारी

मुंबई जोनल यूनिट एनसीबी ने 6 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। इनके नाम और इनके रोल के बारे में हम आपको बताते है।

Sushant Case: NCB arrested 7 drug peddlers, know the details about all- India TV Hindi Sushant Case: NCB arrested 7 drug peddlers, know the details about all

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी, मुंबई जोन ने 7 और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी। मुंबई से गोवा तक जारी छापे में, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई वाली टीमों ने करमजीत सिंह आनंद (23) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से गांजा और चरस जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। एनसीबी ने जिन 7 ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है उनके नाम और रोल के बारे में हम आपको बताते है।

Image Source : inidatvKaramjeet Singh Anand

कर्मजीत सिंह उर्फ केजे, यह मुंबई में एक बड़ा ड्रग डीलर है। इसका ड्रग्स सप्लाई करने का बड़ा कारोबार है। अलग-अलग चैनल से न केवल मुंबई बल्कि कई जगह बाहर भी विदेशों में भी।

Image Source : inidatvDwayne Fernandes  

डिवान एंथनी फर्नांडीस: यह मुंबई बेस्ड ड्रग डीलर है। ये हैश और मारिजुना में डील करता है। यह शोविक चक्रवर्ती का एसोसिएट है और सुशांत के लिए ड्रग सप्लाई करता था।

Image Source : indiatvSanket Patel

संकेत पटेल: यह केजे उर्फ करमजीत की डिस्ट्रीब्यूशन चेन का पैडलर है, यह सेलिब्रिटीज को नारकोटिक स्टफ सप्लाई करता था।

Image Source : indiatvSandeep Gupta

संदीप गुप्ता: यह पेशे से ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। इस केस में इसकी मुख्य जॉब वीड ड्रग्स को बल्क में डिवान और इसके जैसे रिटेल डीलर्स को सप्लाई करने की है।

Image Source : indiatvAnkush Arenja

अंकुश अरेंजा: यह मुंबई के पाश एरिया में किचन चलाता है और हाई प्रोफाइल कस्टमर को हैश और एमडी बेचता था। यह संकेत से स्टफ खरीदता था और अनुज केशवानी और करमजीत सिंह के ड्रग नेटवर्क से जुड़ा था।

Image Source : indiatvAnuj Keshwani

अनुज केशवानी: यह भी एक ड्रग डीलर है। इसकी निशानदेही पर एनसीबी की टीम ने आधा किलो गांजा बरामद किया है। इसके अलावा अनुज के पास से गांजे से भरी हुई कई सिगरट भी बरामद हुई हैं।

आफताब फतेह अंसारी: यह संदीप गुप्ता का एसोसिएट है, वीड ड्रग्स को थोक (wholesale) में संदीप और आगे डिस्ट्रीब्यूट करता था।

एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं। एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने कहा कि एनसीबी, गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है। एनसीबी ने मीडिया के कुछ वर्गों में लगाई जा रही इन अटकलों का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां इसके रडार पर हैं या इसकी जांच की जा रही है।