A
Hindi News महाराष्ट्र कपड़े उतारे, फिर ब्लेड मारे, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची... प्रेमी ने प्रेमिका पर कुछ ऐसे करवाया हमला

कपड़े उतारे, फिर ब्लेड मारे, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची... प्रेमी ने प्रेमिका पर कुछ ऐसे करवाया हमला

महाराष्ट्र में पुणे पिंपरी चिंचवड शहर के अकुर्दी इलाके में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपने कुछ दोस्तों को सुपारी देकर अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला करवा दिया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शहर के अकुर्दी रेलवे लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक 26 वर्षीय लड़की के प्रेमी ने ही अपने दोस्तों को उसकी सुपारी देकर जानलेवा हमला करवा दिया। हमलावरों ने एक सार्वजनिक महिला शौचालय में घुसकर पीड़िता पर हमला किया। हमलावरों ने बड़ी क्रूरता के साथ लड़की को निरवस्त्र कर उस पर कई बार ब्लेड से वार किया। इसके अलावा उन्होंने(हमलावरों) पीड़िता के प्राइवेट पार्ट और आंखों में मिर्ची पाउडर भी डाला और जबरन शराब पिलाई।   

दोनों के बीच थे प्रेम संबंध

जानलेवा हमले में पीड़िता बुरी तरह से घायल हो गई है और उसका इलाज वाईसीएम अस्पताल में चल रहा है। मामले में निगडी पुलिस ने पीड़िता की बहन की शिकायत पर चेतन मारुति घाडगे नाम के प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी चेतन मारुति घाडगे को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि चेतन मारुति घाडगे और लड़की के बीच प्रेम संबंध थे। जानकारी के मुताबिक पीड़िता चेतन मारुति घाडगे से शादी करना चाहती थी। हालांकि आरोपी चेतन मारुति ने शादी के लिए मना कर दिया था, लेकिन जब पीड़िता ने शादी की जिद पकड़ ली तो उसने अपने दोस्तों को उसकी(लड़की) सुपारी दे दी।  

काफी डरा हुआ है पीड़िता का परिवार 

हमले से पीड़िता और उसका परिवार काफी डरा हुआ है। परिजनों ने हमले में शामिल सभी हमलावरों( जिन्होंने आरोपी प्रेमी से लड़की की सुपारी ली थी) को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। हालांकि पुलिस ने पीड़िता की बहन की शिकायत के आधार पर प्रेमी आरोपी चेतन मारुति घाडगे को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। हमले के बाद बाकी फरार हुए आरोपियों की पुलिस ने धर-पकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी है।