A
Hindi News महाराष्ट्र नासिक में हुआ भयानक हादसा, एक कार ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर, पांच छात्रों की मौत

नासिक में हुआ भयानक हादसा, एक कार ने दो गाड़ियों को मारी टक्कर, पांच छात्रों की मौत

Mahrashtra: महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। नासिक में एक कार दो अलग- अलग वाहनों से टकरा गई। हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक तस्वीर

Mahrashtra: महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। नासिक में एक कार दो अलग- अलग वाहनों  से टकरा गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कार में सवार पांच छात्रों की मौत हो गई और तीन छात्र घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार यह घटना सिन्नर के पास मोहदरी घाट में हुई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 

'सभी छात्रों की उम्र 18 से 20 साल बताई जा रही है'

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कॉलेज के आठ छात्रों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि जब छात्रों की कार ने काफी तेज रफ्तार से लेन पार की, तभी उनकी कार ने विपरीत दिशा से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी। कार में सवार सभी छात्रों की उम्र 18 से 20 साल बताई जा रही है। हादसे में पांच छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। इसके अलावा सामने वाली कार का ड्राइवर भी घायल हो गया। 

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हादसे में चार लोगों की मौत: यूपी

हाल में यूपी में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हमीरपुर जिले में एक भयानक हादसा हो गया था। हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार दो कारों की आपस में भिड़ंत हो गई थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस जोरदार टक्कर के होने से एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे। पुलिस ने बताया था कि फतेहपुर निवासी आशीष कुमार तीन अन्य लोगों अंजू सिंह, सत्‍या और दीपक मिश्रा के साथ मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ दर्शन करने गया था और वहां से लौटते समय राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास उसकी कार एक दूसरी कार से टकरा गई।