A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: कहासुनी में पड़ोसी ने बच्ची पर निकाला गुस्सा, स्कूल से आ रही मासूम को जमकर पीटा; नाक-मुंह से निकला खून

VIDEO: कहासुनी में पड़ोसी ने बच्ची पर निकाला गुस्सा, स्कूल से आ रही मासूम को जमकर पीटा; नाक-मुंह से निकला खून

भिवंडी में दो परिवारों में कहासुनी हुई। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि पड़ोसी ने अपना गुस्सा एक मासूम बच्ची पर निकाल दिया। पड़ोसी ने स्कूल से आ रही मासूम की जमकर पिटाई कर दी।

पड़ोसी ने बच्ची पर निकाला गुस्सा- India TV Hindi पड़ोसी ने बच्ची पर निकाला गुस्सा

महाराष्ट्र: ठाणे से सटे भिवंडी में दो परिवारों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि वो आपस में भिड़ गए। इस बीच, गुस्साए लोगों ने स्कूल से आ रही एक बच्ची पर अपना गुस्सा निकाल दिया। बच्ची विवेकानंद इंग्लिश स्कूल में पढ़ती है। मामला नवी बस्ती इलाके का है। 

स्कूल से आ रही बच्ची की पिटाई

दरअसल, बच्ची के परिवार और पड़ोसी के बीच किसी बात पर अनबन हो गई। इस दौरान बच्ची स्कूल से आ रही थी, तभी गुस्साए पड़ोसी ने बच्ची को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पड़ोसी ने उस मासूम को इतना पीटा कि उसके नाक और मुंह से खून आने लगी। बच्ची को पिटते देख आस-पास के लोग दौड़ पड़े। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद लोगों ने बच्ची को बचाया। फिर पड़ोसी की जमकर पिटाई की। घटना की सूचना मिलते ही शहर के पुलिस स्टेशन के आधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्ची की पिटाई करने वाले पड़ोसी को गिरफ्तार किया। पड़ोसी ने बच्ची की बेरहमी से पिटाई की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।
- रिजवान शेख की रिपोर्ट