A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: ठाणे में अस्पताल से कोरोना का मरीज 'गायब', जांच जारी

महाराष्ट्र: ठाणे में अस्पताल से कोरोना का मरीज 'गायब', जांच जारी

महाराष्ट्र के ठाणे में एक अस्पताल से 72 वर्षीय एक कोविड-19 रोगी लापता हो गया। इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में एक अस्पताल से 72 वर्षीय एक कोविड-19 रोगी लापता हो गया। इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के पीआरओ संदीप मालावली ने मंगलवार को कहा कि नगर निगम ने इस घटना की जांच के लिए एक समिति बनाई है। 1,000 बिस्तर वाले इस कोविड-19 अस्पताल का हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उद्घाटन किया था। 

लापता मरीज के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि उसे 29 जून की रात को ठाणे के सिविल अस्पताल से इस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि एक जुलाई को, अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि मरीज की हालत में सुधार हो रहा था। 

पढ़ेंCOVAXIN:हैदराबाद के NIMS में COVID-19 वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने बताया कि जब परिवार के सदस्यों को 5 जुलाई को फिर से अस्पताल बुलाया गया तब उन्हें बताया गया कि वृद्ध मरीज अपने बिस्तर से लापता है। पांच जुलाई को कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। इस बीच, ठाणे शहर के भाजपा अध्यक्ष और एमएलसी निरंजन दावखरे और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन का दौरा किया और अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।