A
Hindi News महाराष्ट्र ठाणे में कांग्रेस का पार्षद 50 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ठाणे में कांग्रेस का पार्षद 50 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भिवंडी निजामपुर नगर महापालिका के एक पार्षद को बुधवार को 50 लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

<p>ठाणे में कांग्रेस का...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ठाणे में कांग्रेस का पार्षद 50 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भिवंडी निजामपुर नगर महापालिका के एक पार्षद को बुधवार को 50 लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया। भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (ACB) ने कहा कि आरोपी एक सब्जी बाजार के मालिक से रिश्वत ले रहा था। बयान में कहा गया कि कांग्रेस के सदस्य सिद्धेश्वर मोगलप्पा कमूर्ति (62) ने शिकायतकर्ता से दो करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। एसीबी की ठाणे इकाई ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

दरअसल, इस मामले के शिकायतकर्ता राजकुमार चव्हाण ने दावा किया कि भिवंडी के पद्मानगर में उनकी और कुछ अन्य लोगों की दुकान थी जहां इस मार्ग का विस्तारीकरण होने के दौरान उनके दुकानों का कुछ हिस्सा महानगर पालिका ने तोडा। उस दौरान मौखिक तौर पर दुकानों के बचे हिस्से को बनाने की अनुमति इन दुकानदारों को दी थी पर यह निर्माणकार्य अवैध था तो इन्हें दुकान फिर से बनाने देने के नाम पर कांग्रेस पार्षद सिद्धेश्वर कमूर्ति 2 करोड़ रुपयों की रिश्वत मांग रहा था। आज 50 लाख की रिश्वत लेते हुए कांग्रेस पार्षद को ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।