A
Hindi News महाराष्ट्र 'लेडीज चप्पलों' के दीवाने हुए चोर, इस शहर में फैला आतंक, CCTV फुटेज आया सामने

'लेडीज चप्पलों' के दीवाने हुए चोर, इस शहर में फैला आतंक, CCTV फुटेज आया सामने

पुणे में चप्पल चोरों का गजब का आतंक फैला हुआ है। यहां चोरों ने 30-40 हजार रुपये के चप्पल चोरी कर लिए हैं। वहीं, चोर लेडीज चप्पलों को अपना निशाना बना रहे हैं। चोरी की घटना CCTV में कैद हो गई है।

Pune, maharashtra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुणे में चोर ने 30-40 हजार रुपये के चप्पल कर लिए चोरी

महाराष्ट्र के पुणे में इन दिनों चोरों का आंतक देखने को मिल रहा है। चोरी का सामान जान आप भी अचरज में पड़ जाएंगे। चोर कोई गहने या रुपये नहीं चुरा रहे, वे चप्पल चुरा रहे हैं। इस मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस के मुताबिक, पुणे के खड़की इलाकें में चोरोंने एक दुकान से 30 से 40 हजार रुपये के कीमत के चप्पल चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि चोर महिलाओं के चप्पल को निशाना बना रहे हैं। इस मामले को लेकर पुणे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं, पुलिस ने इन तीनों चोरों को हिरासत में ले लिया है और गहनता से पूछताछ शुरू कर दी है।

लेडीज चप्पलों को बना रहे निशाना

बता दें कि पुणे में मोबाइल फोन और जेवरात चोरी होने के बाद अब चप्पल चोर सक्रिय हो गए हैं। पुणे के खड़की इलाके में चोरों ने एक दुकान से 55 जोड़ी चप्पल और जूते चोरी कर लिए हैं। इनमें से 40 पुरुषों के जूते-चप्पल और 15 महिलाओं के जूते-चप्पल हैं। ये चोरी की वारदात तीन लोगों ने मिलकर की है। इन चोरी हुए जूते-चप्पलों की कीमत 30 से 40 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आहूजा का खड़की बाजार इलाके में ये जूतों का गोदाम है। जहां शनिवार की रात गोदाम बंद करने के बाद तीनों युवक ने गोदाम का शटर तोड़ा और अंदर घुस गए और देखते ही देखते कुल 55 जोड़ी जूते-चप्पल चोरी कर ले गए।

पुलिस ने चोरों को लिया हिरासत में

सुबह जब गोदाम पर गोदाम मालिक पहुंचे तो उन्हें शटर का ताला टूटा हुआ मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। वहीं, पुलिस ने गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज का खंगाला तो 3 चोर चोरी करते नजर आए, जिसके फौरन बाद पुलिस अपनी जांच शुरू कर दी। वहीं, प्रारंभिक जांच में पुलिस ने बताया, कि इन युवकों ने मौज मस्ती और शराब पीने के लिए चोरी की है। पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ खड़की थाने में मामला दर्ज कर तीनों को हिरासत में ले लिया है।