A
Hindi News महाराष्ट्र नवी मुंबई में गलत इंजेक्शन लगाने से दो मरीजों ने तोड़ा दम, डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

नवी मुंबई में गलत इंजेक्शन लगाने से दो मरीजों ने तोड़ा दम, डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत

नवी मुंबई में डॉक्टरों की लापरवाही ने दो मरीजों की जान ले ली। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया जिसकी बाद मरीजों की मौत हो गई।

मृतक मरीजों की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक मरीजों की फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक अस्पताल की लापरवाही से दो मरीजों की जान चली गई। मृतकों में एक युवक और एक महिला शामिल हैं। मृतकों के परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला नवी मुंबई के कोपर खैरने स्थित आकाशदीप अस्पताल का है। मृतकों को दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दोनों मरीजों की अस्पताल में सर्जरी की गई थी। सर्जरी के बाद उनकी मौत हो गई। उन्हें एक इंजेक्शन दिया गया था। 

दोनों मरीजों का हुआ था ऑपरेशन

परिजनों का कहना है कि एक महिला के पेट का ऑपरेशन हुआ था और एक युवक का बवासीर का ऑपरेशन हुआ था। इंजेक्शन लगाने के बाद दुर्भाग्यवश उनकी मौत हो गई। आरोप है कि दोनों की मौत गलत इलाज के कारण हुई है। जब इस पूरे मामले में इंडिया टीवी ने अस्पताल का पक्ष लेना चाहा तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

डॉक्टर को अरेस्ट करने की मांग

मृतकों के परिजनों ने पुलिस से डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की तरफ से भी उनको कोई सहयोग नहीं दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(इनपुट- सर्वजीत सोनी)