A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई में लॉकडाउन के बीच 2 लोगों की हत्या, सबील लगाने को लेकर हुआ था विवाद

मुंबई में लॉकडाउन के बीच 2 लोगों की हत्या, सबील लगाने को लेकर हुआ था विवाद

मुंबई में लॉकडाउन के बीच शिवाजीनगर के गोवंडी इलाके में सबील लगाने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पिछले दो दिनों से शेरू और अमीन नाम के शख्स के बीच ये विवाद चल रहा था

Two people killed in Mumbai during lockdown- India TV Hindi Two people killed in Mumbai during lockdown

मुंबई: मुंबई में लॉकडाउन के बीच शिवाजीनगर के गोवंडी इलाके में सबील लगाने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पिछले दो दिनों से शेरू और अमीन नाम के शख्स के बीच ये विवाद चल रहा था लेकिन सोमवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे कुछ लोग तलवार, कुल्हाड़ी, चॉपर लेकर आठ नंबर रोड पर आए और वहां मौजूद रज्जब अली,  प्रेम सिंह और मोहम्मद अली पर हमला कर दिया।

हमले में गंभीर रूप से घायल हुए रज्जब अली और प्रेम सिंह की मौत हो गई, वहीं मोहम्मद अली गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मोहम्मद अली का उपचार किया जा रहा है। शिवाजी नगर पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

सवाल पुलिस पर भी खड़ा होता है। जब पूरा शहर लॉकडाउन है, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है तो फिर कैसे इतने सारे लोग हाथो में हथियार लेकर निकले और दो लोगों को मौत के घाट उतार दिए।

वहीं एक और बात जो लोगों के समझ में नही आ रही है सबील। अमूमन सबील मोहर्रम महीने में लगाया जाता है, फिर लॉकडाउन की हालत में सबील लगाने की क्या ज़रूरत आ पड़ी थी। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।